Top Stories

कटरा से दिल्ली जा रहीं तीन टूरिस्ट बसें टकराईं, पांच लोगों की मौत, कई घायल

सुजीत गुप्ता
27 Dec 2021 6:49 AM GMT
कटरा से दिल्ली जा रहीं तीन टूरिस्ट बसें टकराईं, पांच लोगों की मौत, कई घायल
x

हरियाणा के अंबाला-दिल्ली हाईवे पर हीलिंग टच अस्पताल के पास सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। सुबह करीब तीन बजे कटरा से दिल्ली की तरफ जा रही तीन टूरिस्ट बसों में टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मीना देवी (44) छत्तीसगढ़, राहुल (21) झारखंड, रोहित (53) छत्तीसगढ़, प्रदीप (22) कुशीनगर उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

हादसे में आठ लोगों के घायल होने की सूचना है। हादसे की सूचना मिलते ही आनन-फानन में हाईवे पर गश्त कर रही डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची और बस में फंसी सवारियों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला ।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, कटरा से दिल्ली जा रही तीन पर्यटक डीलक्स बसें आज तड़के आपस में टकरा गईं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद बसों के अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला, और हीलिंग टच अस्पताल में दाखिल करवाया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के समय सभी यात्री बसों में सो रहे थे। आगे वाली बस अचानक रुकने से पीछे से आ रही दोनों बसें आपस में टकरा गईं। हालांकि, तीनों बसें हाईवे पर किनारे चल रही थीं, इसलिए बड़े हादसे के बाद भी हाईवे पर यातायात जारी रहा।

Next Story