लाइफ स्टाइल

टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर का निधन

Shiv Kumar Mishra
13 Oct 2021 10:30 AM GMT
टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर का निधन
x

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का निधन हो गया है. बुधवार को कैजाद इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए. कैजाद के निधन का कारण अभी तक उनके परिवार वालों और दोस्तों ने नहीं बताया है. कैजाद के निधन की जानकारी टाइगर ने सोशल मीडिया पर दी है. टाइगर ने सोशल मीडिया पर कैजाद की तस्वीर शेयर करते हुए दुख जाहिर किया है. उन्होंने कैजाद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रेस्ट इन पॉवर कैजाद सर. साथ ही हाथ जोड़ने वाली और हार्ट इमोजी शेयर की.

विरल भयानी ने भी सोशल मीडिया पर कैजाद के निधन के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- फिटनेस इंडस्ट्री के लेजेंड, जिन्होंने कई लोगों की जिंदगी बदल दी वह हमे छोड़कर चले गए हैं. उन्हें टाइगर श्रॉफ को ट्रेन्ड करते हुए देखा है. पूरी फिटनेस इंडस्ट्री शॉक्ड है. उनके निधन का कारण किसी को नहीं पता है लेकिन उनके दोस्त पुणे के लिए रवाना हो गए हैं जहां उनका अंतिम संस्कार होगा. विरल के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके शोक जाहिर किया है.

सिद्धांत कपूर ने लिखा- भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की. आपको बता दें कैजाद की मुंबई में एक फिटनेस एकेडमी के11 एकेडमी ऑफ फिटनेस साइन्स थी. मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि सेलिब्रिटी ट्रेनर होने की वजह से उन्हें कितने चैलेंज्स का सामना करना पड़ता है.

उन्होंने कहा था कि मैं सबसे पहले तो खुद को सेलिब्रिटी ट्रेनर नहीं समझता हूं. मुझे नहीं लगता कि ये कोई गोल है. मैंने अपनी एकेडमी में एक कोट क्लासरुम में लगा रखा है कि सेलिब्रिटी ट्रेनर बनने की ख्वाहिश न रखें। इसके बजाय, एक ट्रेनर बनने की ख्वाहिश रखें, जो अपने आप में एक सेलिब्रिटी है. मेरे लिए जो इंसान मुझे फीस देता है वह सेलिब्रिटी है. सेलेब्स से डील करने में मुझे कोई चैलेंज का सामना नहीं करना पड़ता है.

खासकर एक्टर, एक्ट्रेस और मॉडल्स के साथ. उनका करियर उन्हें चलाता है. आज, एक सेलेब्रिटी जो शेप में नहीं है वह अपने करियर को अलविदा कह सकता है और इसलिए, बहुत कुछ दांव पर लगाकर, वे हमेशा बेहद प्रेरित और अनुशासित होते हैं. डाइट और वर्कआउट प्रोटोकॉल के संबंध में मुझे हमेशा उनसे 100% अनुपालन मिलता है.

Next Story