Top Stories

ट्रक पलटने से 12 मजदूरों की हुई दर्दनाक मौत,3 गंभीर रूप से घायल

ट्रक पलटने से 12 मजदूरों की हुई दर्दनाक मौत,3 गंभीर रूप से घायल
x
पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया ने बताया,‘‘वाहन की रफ्तार तेज थी और सड़क पर गड्ढा होने के कारण वह पलट गया

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है.जहा शुक्रवार को भयानक सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है.बताया जा है कि समरुद्धि हाईवे परियोजना के काम में लगे टिपर ट्रक के पलटने से यह हादसा हुआ है.वही महाराष्ट्र पुलिस के अनुसार, इस घटना में कम-से-कम 12 लोगों की मौत हो गई है.टिपर ट्रक पर कुल 15 मजदूर सवार थे. हादसे में 3 मजदूरों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना दिन में करीब 12 बजे सिंधखेड़ाजा-मेहकर रोड पर ताडेगांव फाटा में दुसरबीड गांव के पास उस समय हुई जब मजदूरों को नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे परियोजना पर काम के लिए ले जाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि राजमार्ग परियोजना के लिए स्टील की ढुलाई करने वाले वाहन में कुल 16 मजदूर सवार थे.

बुलढाणा के पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया ने बताया,''वाहन की रफ्तार तेज थी और सड़क पर गड्ढा होने के कारण वह पलट गया. कम-से-कम 12 मजदूरों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए.'' उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद किंगगांव राजा थाने के कर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया.

अधिकारी ने बताया कि घायलों में से कुछ को जालना जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य को सिंधखेड़ाजा अस्पताल में भर्ती कराया गया. चावरिया के मुताबिक, इनमें से ज्यादातर मजदूर बिहार और उत्तर प्रदेश के थे.






Next Story