Top Stories

सड़क दुर्घटना में दो किसानों की हुई दर्दनाक मौत, 3 घायल

सड़क दुर्घटना में दो किसानों की हुई दर्दनाक मौत, 3 घायल
x
तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से लोडर सवार दो किसानों की मौत हो गई.दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.सभी किसान गांव से सब्जियां लेकर रामादेवी मंडी में बेचने जा रहे थे

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है.जहा तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से लोडर सवार दो किसानों की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी किसान गांव से सब्जियां लेकर रामादेवी मंडी में बेचने जा रहे थे।पूरा मामला महाराजपुर के सामने नेशनल हाईवे का है.

महाराजपुर के डोमनपुर गांव में रहने वाले राजेश निषाद (35) गांव के दो अन्य किसान लल्लू (40) और राजेश उर्फ राजे (27) के साथ खेत से सब्जी लेकर लोडर से रामादेवी मंडी में सब्जी बेचने जा रहे थे। गांव में ही रहने वाला शिव कुमार लोडर चला रहा था। कानपुर प्रयागराज हाइवे पर महाराजपुर के पास फतेहपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर में टक्कर मार दी। हादसे में ड्राइवर समेत लोडर पर सवार तीन किसान गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला।

सूचना पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने राजेश निषाद और राजेश उर्फ राजे को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा दो अन्य घायलों को गंभीर होने पर हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि शिव कुमार और लल्लू का इलाज चल रहा है। महाराजपुर एसओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा हुआ है। एफआईआर दर्ज करके ट्रक चालक की तलाश की जाएगी।


Next Story