Top Stories

बलिया में हुआ भीषण सड़क हादसा, टेंपो से टकराया अज्ञात वाहन, 4 की मौत 8 लोग हुए घायल

Tragic road accident in Ballia, 4 killed in tempo, 8 injured
x

बलिया में हुआ भीषण सड़क हादसा

बलिया में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है तो वहीं 8 लोग घायल हैं।

Ballia Road Accident: उत्तर प्रदेश के बलिया में आज सुबह सुबह ही एक दर्दनाक हादसा हो गया है। बलिया में एक अज्ञात वाहन टेंपो से जाकर भिड गया जिससे टेंपो पलट गया। जिस समय यह दर्दनाक हादसा हुआ तब टेंपो में कई सवारियां भी बैठी हुई थीं। हादसा भयंकर हुआ कि इसमें चार लोगों की मौत हो गई और आठ लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहां उनका इलाज चल रहा है। तो वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने जानकारी दी कि घटना बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर गांव की है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना के समय चिलकहर गांव के पास एक टेंपो खड़ा था। इस टेंपो में बारह लोग उस वक्त सवार थे तभी एक अज्ञात वाहन ने इसको जोरदार टक्कर मार दी, और टैंपो पलट गया। घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इनमें से चार लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा घायलों में से चार लोगों की हालत गंभीर थी, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

शादी में आए थे काम करने

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि टेंपो में सवार सभी लोग मऊ जिले के रहने वाले थे और रसोइये का काम करने आए हुए थे। एक गांव में शादी समारोह में अपना काम पूरा करने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने आगे बताया कि मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उनके बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है। वहीं ये जानने की भी कोशिश की जा रही है कि आखिर ये टक्कर किस वाहन से हुई, पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Also Read: बलिया में दो दिनों से गायब व्यक्ति का गला रेतकर कुंए में फेका हुआ मिला शव, मचा हड़कम्प

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story