Top Stories

गाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, 10 को कुचला, 6 लोगों की मौत

Shiv Kumar Mishra
3 Nov 2021 2:26 PM GMT
गाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, 10 को कुचला, 6 लोगों की मौत
x

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के चट्टी पर बेकाबू ट्रक के एक झोपड़ी में घुसने से कई लोगों की मौत हो गई। बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। हालांकि, अब तक ट्रक के बेकाबू होने की वजह सामने नहीं आ पाई है।

दरअसल, ये मामला गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सुबह 7 बजे अहिरौली चट्टी के पास सड़क किनारे बने एक झोपड़ी में घुस गया. इस दौरान भीषण एक्सीडेंट की चपेट में कई लोग आ गए, जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई.

वहीं स्थानीय लोगों की मदद से अन्य को बाहर निकाल कर गाजीपुर जिला अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं कुछ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. इस दौरान घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी मृतकों के शवों को जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

अहिरौली गांव में हुआ भीषण हादसा

मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में हुए इस दर्दनाक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, बाकी अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के रिश्तेदारों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक के बेकाबू होने की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के सड़क से उतर झोपड़ी में घुसने के कारणों का पता लगा रही है।

स्थानीय गांव वालों ने मुआवजे की मांग को लेकर NH किया जाम

बता दें कि दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. इस दौरान गांव वाले मृतकों के लिए मुआवजे की मांग करने में लगे. वहीं, मौत की सूचना पाकर मुहम्मदाबाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. हालांकि पुलिस हालात को सामान्य करने और आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने में जुट गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने NH-31 गाजीपुर-भरौली मार्ग को जाम कर ट्रैफिक आवागमन को पूरी तरह से प्रभावित कर दिया है.

Next Story