Top Stories

मुंबई डायरीज का ट्रेलर रिलीज, 26/11 के दर्द से भरी है गाथा..

Desk Editor
26 Aug 2021 7:40 AM GMT
मुंबई डायरीज का ट्रेलर रिलीज,  26/11 के दर्द से भरी है गाथा..
x
मुंबई की भावना निर्विवाद रूप से लचीली है, लेकिन इस लचीलेपन के पीछे हमारे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की बहादुरी और बलिदान की कई अनकही कहानियां हैं

आईएएनएस, मुंबई: 'मुंबई डायरीज 26/11' का ट्रेलर गेटवे ऑफ इंडिया पर लॉन्च किया गया,इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी ने अभिनय किया है।

जिसमें महाराष्ट्र के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं और नायकों को श्रद्धांजलि दी गई। आदित्य ठाकरे का इस पर रिव्यू लिया गया है आदित्य ठाकरे ने कहा, "मुंबई की भावना निर्विवाद रूप से लचीली है, लेकिन इस लचीलेपन के पीछे हमारे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की बहादुरी और बलिदान की कई अनकही कहानियां हैं। डॉक्टर, नर्स, वार्डबॉय, पुलिस, बीएमसी कार्यकर्ता - सभी असली हीरो रहे हैं, जिन्होंने संकट के समय शहर को चालू रखा। एक ऐसा कार्यक्रम जो 'मुंबई डायरीज 26/11' के ट्रेलर लॉन्च पर हमारे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की बहादुरी का सम्मान करता है, एक श्रृंखला जो इन कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देती है। इस तरह के कंटेंट को बनते हुए देखकर खुशी हो रही है और मैं सीरीज के निर्माताओं और कलाकारों को बधाई देना चाहता हूं"

यह निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'मुंबई डायरीज 26/11' एक काल्पनिक ड्रामा है, जो 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं को श्रद्धांजलि देता है।

क्या है सीरीज की कहानी

अमेजॅन प्राइम वीडियो इंडिया की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स अपर्णा पुरोहित ने कहा, "हमने तब भी देखा था कि मुंबई के निस्वार्थ योद्धाओं का अविश्वसनीय साहस शहर को वापस सामान्य स्थिति में लाने के लिए था। यही भावना मुंबई को परिभाषित करती है और हमें इन पर गर्व है, जिनके अथक योगदान ने हमें सभी प्रतिकूलताओं के बीच सुरक्षित रखा है। इन विशेष लोगों में से कुछ को शब्दों से परे, श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए यह सीरीज पेश है"

शो के बारे में बात करते हुए, निखिल आडवाणी ने कहा, "फ्रंटलाइन वर्कर्स और अनसंग हीरोज की बहादुरी के लिए एक श्रद्धांजलि, सीरीज उन अभिनेताओं के बहुमुखी कलाकारों की टुकड़ी के माध्यम से भावनाओं और नाटक का एक सही मिश्रण पेश करती है, जिन्होंने इसे लोगों के सामने लाने के लिए अपने दिल से काम किया है"

Next Story