Top Stories

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर यात्रा के साथ आप उठा पाएंगे हवाई जहाज का लुफ्त,जाने कैसे

Shiv Kumar Mishra
19 Feb 2022 5:36 AM GMT
दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर यात्रा के साथ आप उठा पाएंगे हवाई जहाज का लुफ्त,जाने कैसे
x

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर आप सफर के साथ साथ खाने-पीने और आउटिंग कर लुफ्त भी उठा पाएंगे। आपको बता दें कि इस एक्सप्रेस वे पर सफर के दौरान आप विमान का मजा ले पाएंगे।एक्सप्रेस-वे के चौथे चरण यानी मेरठ से डासना के बीच रेस्ट एरिया में विमान में बैठकर खाना खा पाएंगे। इस विमान को यात्रियों को आकर्षित करने की दृष्टि से लाया गया है। सफर के दौरान आप यहां रुककर विमान में बैठकर खाना खा सकते हैं।

रेस्ट एरिया को आकर्षक बनाने को लाया गया विमान-

आपको बता दें कि गाजियाबाद जिले के सीमा में डिवाइडरी जगह है। इस जगह पर एक रेस्ट एरिया बनाया जा रहा है। इस जगह को आकर्षक बनाने के लिए और साथ ही साथ पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए यहां एक पुराना विमान लाया गया है।

आपको बता दें कि इस विमान के अंदर कुर्सी टेबल की व्यवस्था की जाएगी ताकि लोग विमान के अंदर बैठकर खाना खा सके। अक्सर ऐसा देखा गया है कि एक्सप्रेस-वे के आसपास लोग अपने पूरे परिवार के साथ रुकते हैं और ढाबे पर खाने का आनंद लेते हैं। ऐसा ही प्रयास यहां पर हो रहा है। यहां पर खाने-पीने के आउटलेट रहेंगे।

यह सुविधाएं भी मिलेंगी-

आपको बता दें कि इस एक्सप्रेस-वे पर आपको खाने पीने की सुविधा के साथ-साथ अन्य भी कई सुविधाएं मिलेंगी जैसे कि मीटिंग हाल, एटीएम, पेट्रोल पंप, सीएनजी स्टेशन, इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन, बस स्टाप, बच्चों के खेलने की जगह आदि सुविधाएं रहेंगी।

इस एक्सप्रेस-वे पर सफर करने वाले लोग एक्सप्रेस वे के रेस्ट एरिया में रुककर विमान पर बैठकर खाना खा सकते हैं। आकर्षण की दृष्टि से यह बनाया गया है।

Next Story