Top Stories

सीवान में ट्रक ने 6 लोगों को कुचला, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2021 3:04 AM GMT
सीवान में ट्रक ने 6 लोगों को कुचला, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत
x

सीवान में अनियंत्रित ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया.हादसे में 3 लोगों की मौत 2 गंभीर रुप से घायल हुए है. नगर थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के पास लक्ष्मीपुर की घटना है .

सीवान से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां.नगर थाना क्षेत्र के रेल ओवर ब्रिज पर एक अनियंत्रित ट्रक चालक ने लगभग छह लोगों को कुचल दिया। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। वहीं, दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चालक व उसके सहयोगी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। साथ ही ट्रक को भी छतिग्रस्त कर दिया है।

सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा चालक को अपने कब्जे में लेकर उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से जख्मी युवक की पहचान भी कर ली गई है। घायल चालक हुसैनगंज थाने के गरार गांव निवासी है। घटना के बाद मौके पर एक क्षतिग्रस्त बाइक एवं एक स्कूटी मौजूद थी। लेकिन पुलिस को एक क्षतिग्रस्त बाइक ही मौके से मिली।

बैंक से जॉब कर घर वापस जा रही थी युवती

मिली जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार की देर शाम उस वक्त घटी जब दुर्गा पूजा को लेकर भीड़-भाड़ अधिक था। इस दुर्घटना में मौके पर मरने वालों में एक महिला सहित दो लोगों शामिल है। मृतक महिला की पहचान आंदर ढाला लक्ष्मीपुर निवासी पूजा कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह बैंक ऑफ बड़ौदा से ड्यूटी कर घर लौट रही थी, इसी क्रम में घटना घट गई। वहीं, मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

कैसे घटी घटना

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ओवर ब्रिज पर चढ़ने के बाद ट्रक चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। उसने सबसे पहले स्कूटी से जा रही एक महिला की वाहन में धक्का मारा। उसके बाद दो अन्य बाईकों में टक्कर मारकर हुए करीब जलाने 150 मीटर दूर बाइक को घसीट कर आगे तक ले गया। ट्रैफिक जाम होने के कारण जब उसने ट्रक रोक दिया तो आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक को ट्रक से उतार कर जमकर पिटाई करने लगे तथा ट्रक के शीशे तोड़ दिए।

Next Story