Top Stories

आईपीएल मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगवा रहे दो सटोरिये गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
9 Oct 2021 10:33 AM GMT
आईपीएल मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगवा रहे दो सटोरिये गिरफ्तार
x
दोनो के पास मोबाइल, लैपटॉप, डेबिट/क्रेडिट कार्ड, रजिस्टर बरामद

शाहजहांपुर। शहर में आईपीएल मैच पर सट्टे का खेल जबरदस्त तरीके से चल रहा है। थाना पुलिस को खबर तक नही होती और एसओजी इस खेल के पीछे छुपे लोगो को पकड़ रही है। ताजा मामला भी सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाड़ूजई प्रथम के तारो वाला बाग से प्रकाश में आया है। जहां एसओजी ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर एक मकान में छापा मारकर दो लोगो को आईपीएल मैच में सट्टा खिलवाते हुए गिरफ्तार किया। दोनो के पास से लेपटॉप, मोबाइल, डेबिट/ क्रेडिट कार्ड, सट्टा हिसाब किताब रजिस्टर आदि भी बरामद किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आये ये दोनों आशीष और अंशुल पुत्र अनिल कुमार हैं। यह दोनो आईपीएल मैच में सट्टे का खेल करवाते थे। एसओजी को जब जानकारी मिली तो दोनो रंगे हाथ दबोच लिए गए। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो लोग लेपटॉप और मोबाइल फोन के माध्यम से आनलाईन सट्टा करवाते है। उक्त सट्टे का कारोबार वेबसाईटो के माध्यम से ग्राहकों को आईडी व पासवर्ड देकर आनलाईन किया जाता है। सट्टे में जीतने और हारने वालो से रूपयों का लेन-देन आनलाईन बैंकिंग के जरिये किया जाता है। पुलिस की माने तो वैबसाईट, आईडी तथा पासवर्ड झांसी जनपद का रहने वाला प्रेम खटीक संचालित करता है और रूपयों का सारा हिसाब किताब भी वही करता है। एसपी एस आनंद ने बताया कि पूछताछ के दौरान प्रकाश मे आये तथ्यो के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

शहर में और भी कई जगह चल रहा आईपीएल सट्टा

शहर में आईपीएल सट्टे का मकड़जाल बहुत पुराना है। कई सटोरिये इस खेल में खाकपति से करोड़पति तक बन गए। जबकि कई परिवार इस खेल में बर्बाद तक हो गए। सूत्रों की माने तो शहर कोतवाली क्षेत्र सट्टे का हब माना जाता है। वहीं, थाना सदर बाजार इलाके के कई मोहल्ले में बड़े बड़े सटोरिये इस खेल को संचालित करते है। इसी तरह थाना आरसी मिशन और रौजा क्षेत्र में भी आईपीएल के खेल लोकल पुलिस को मैनेज कर के किया जा रहा है। अब देखना होगा कि इन सटोरियों को एसओजी टीम के पकड़ने से पहले लोकल पुलिस पकड़ के खुलासा करेगी.?

Next Story