Top Stories

स्कूल वैन का रेडिएटर फटने से दो बच्चे झुलसे, मची चीख-पुकार

सुजीत गुप्ता
29 April 2022 8:13 AM GMT
स्कूल वैन का रेडिएटर फटने से दो बच्चे झुलसे, मची चीख-पुकार
x

मथुरा में एक स्‍कूली वैन का रेडिएटर फटने से दो बच्‍चे घायल हो गए हैं। बच्‍चे रेड‍िएटर फटने के बाद उससे निकले गर्म पानी और लोहे के टुकड़ों की चपेट में आ गए। दोनों घायल बच्‍चों को रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित बच्चों के अभिभावकों ने घटना के लिए स्कूल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के मुताबिक वृंदावन के कान्हा माखन पब्लिक स्कूल की वैन शुक्रवार की सुबह पत्थर पुरा क्षेत्र से बच्चों को लेकर जा रही थी। चैतन्य विहार के पास वैन का रेडिएटर अचानक फट गया। रेडिएटर का गर्म पानी गिरने से छात्रा चित्रा और देव गोस्वामी झुलस गए। घटना से बच्चे डर गए और वैन में चीख-पुकार मच गई।

घटना से पहले वैन में सवार बच्चों ने चालक को रेडिएटर से पानी निकलता देख बताया था, लेकिन चालक ने वैन नहीं रोकी। जिससे चैतन्य विहार के पास पहुंचते ही रेडिएटर फट गया। गनीमत यह रही कि दोनों बच्चे गंभीर रूप से नहीं झुलसे हैं। वहीं घटना के बाद बच्चे सहमे हुए हैं।

स्कूल प्रबंधन द्वारा दोनों घायल बच्चों को रामकृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। स्कूल के उप प्रधानाचार्य नटवर चौधरी ने बताया कि दोनों बच्चों के हाथ पैर और शरीर में चोटें आई हैं। डॉक्टरों के अनुसार बच्चे खतरे से बाहर हैं।

वहीं घटना की सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी अजय कौशल भी मौके पर पहुंच गए। बताया कि पुलिस ने स्कूल वैन को कब्जे में ले लिया है। वैन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story