Top Stories

दो बच्चों ने दो घंटों के अंदर फिल्मी स्टाइल में चुराई दो स्कूटी, पकड़े गए

सुजीत गुप्ता
12 Dec 2021 6:17 AM GMT
दो बच्चों ने दो घंटों के अंदर फिल्मी स्टाइल में चुराई दो स्कूटी, पकड़े गए
x

फाइल फोटो

बरेली। आठ और दस साल के बच्चों ने फिल्मी स्टाइल में स्कूटी चोरी कर ली। जब उसका पेट्रोल खत्म हो गया तो उसे खड़ा कर दिया और वहीं से दूसरी स्कूटी चोरी कर ली। स्कूटी चोरी की शिकायत पर पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे चेक किये तो मामले का खुलासा हुआ।

बारादरी के मोहल्ला जगतपुर में इमामबाड़ा के पास रहने वाले जुबैर खान की बृहस्पतिवार दोपहर करीब दो बजे स्कूटी चोरी हो गई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और खुद भी स्कूटी ढूंढने में लग गए। इसके करीब दो घंटे बाद किला के मोहल्ला पंजाबपुरा के आदित्य सक्सेना की स्कूटी उनके घर के बाहर से चोरी हो गई। उन्हें पास में ही एक दूसरी स्कूटी लावारिस हालत में खड़ी मिली। उन्होंने किला पुलिस को सूचना दी। गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई तो दो बच्चे एक स्कूटी वहां छोड़कर आदित्य की स्कूटी ले जाते दिखे। शाम को आदित्य की स्कूटी जोगीनवादा में लावारिस हालत में मिल गई।

खोजबीन के बाद शुक्रवार को किला पुलिस ने दोनों बच्चों को पकड़ लिया। जब पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की तो सामने आया कि उन्हें एक चाबी पड़ी मिली थी। उस चाबी से उन्होंने जगतपुर से जुबैर खान की स्कूटी चुराई और उससे घूमने लगे। जब वे किला के पंजाबपुरा में घूम रहे थे तो उसका पेट्रोल खत्म हो गया। इस पर उन्होंने वह स्कूटी वहीं छोड़ दी और आदित्य सक्सेना की स्कूटी उठा ले गए। जोगीनवादा में उसका पेट्रोल खत्म हुआ तो स्कूटी वहीं छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने दोनों को चेतावनी देकर परिवार वालों को सौंप दिया है।


Next Story