Top Stories

दो बच्चों की धारदार हथियार से की गई ह्त्या,पुलिस जाँच में जुटी

दो बच्चों की धारदार हथियार से की गई ह्त्या,पुलिस जाँच में जुटी
x
दोनों किशोरों के शव खून से लथपथ रविवार सुबह किठौर थाना क्षेत्र के फतेहपुर नारायण गांव के जंगल में ईख के बाग के पास मिले

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.जहा धारदार हथियार से दो बच्चों की हत्या कर दी गई ।बताया जा रहा है कि, दोनों बच्चे शनिवार की शाम से ही लापता थे।वही आज सुबह जंगल में खून से लथपथ दोनों बच्चों के शव मिले।जिससे इलाके में हड़कंप मच गया.

वही सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सबूत जुटाने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है।घटना के बाद सीओ किठौर बृजेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और साथ ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे।

आपको बता दे कि,पूरा मामला मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर का है. जहा के रहने वाले निवासी सादिक (14) पुत्र जाने आलम और अमन ( 13) पुत्र महराज शनिवार शाम 5:30 बजे घर से निकले थे। उसके बाद दोनों किशोर अपने घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। दोनों किशोरों के शव रविवार सुबह किठौर थाना क्षेत्र के फतेहपुर नारायण गांव के जंगल में ईख के बाग के पास मिले

सादिक व अमन की हत्या निर्मम तरीके से की गई है। सादिक के शरीर पर नुकीली वस्तु के निशान मिले हैं। जबकि अमन के शरीर पर चाकू के भी निशान मिले हैं। दोनों की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है ।वही,तनाव को देखते हुए शाहजहांपुर में भी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।




Next Story