Top Stories

दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर में दो की मौत, चार की हालत गंभीर

सुजीत गुप्ता
18 March 2022 11:12 AM GMT
दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर में दो की मौत, चार की हालत गंभीर
x

होली खेलने के दौरान नशे में धुत दो बाइकों में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, चार लोग घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये मामला गोंडा जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर में गोण्डा-डेहरास मार्ग पर हुई.

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के बेनपुरवा खरगू चांदपुर गांव निवासी संजू सिंह पुत्र जमुना सिंह, महेश सिंह पुत्र शमशेर सिंह, लोखड़िया बेलवा नोहर गांव के निवासी मोहित तिवारी पुत्र राम प्रवेश तिवारी, दूसरी बाइक पर गुलाम पुरवा गांव निवासी सुरेंद्र तिवारी पुत्र प्रहलाद बक्सी पुरवा करनपुर गांव निवासी महादेव यादव पुत्र द्वारिका प्रसाद और अमरीश तिवारी पुत्र मुरारी बैठे थे। दोनों बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों ने बाइक के नीचे दबे लोगों को उठाया और कोतवाली देहात के पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने छह लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। जहां चिकित्सक ने अमरीश तिवारी और महेश सिंह को मृत घोषित कर दिया। चार लोगों का इलाज चल रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों बाइकों पर तीन-तीन लोग सवार थे। तेज रफ्तार होने की वजह से टक्कर हो हुई। टक्कर होने के बाद दो युवक बाइक के नीचे दब गए और चार युवक दूर जाकर गिरे। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम को भेजा है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story