Top Stories

गाजियाबाद में दो सगे भाइयों की छत से गिरकर मौत, परिवार का रो रोकर बुरा हाल

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2021 10:24 AM GMT
गाजियाबाद में दो सगे भाइयों की छत से गिरकर मौत, परिवार का रो रोकर बुरा हाल
x

गाजियाबाद शहर में बड़ा हादसा सामने आया है। हाउसिंग सोसाइटी की 25वीं मंजिल से गिरकर 2 जुड़वा भाइयों की जान चली गई। बालकनी में खड़े होकर आसमान को निहारते समय संतुलन खो बैठने के कारण यह हादसा हो गया। इसके बाद सोसाइटी परिसर में एकाएक हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विजय नगर थानांतर्गत सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रांड सोसाइटी में यह घटना घटी।

वाक्या शनिवार की देर रात का बताया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रतीक ग्रांड सोसायटी में 25वीं मंजिल पर टी.एस. पलानी मुदलियार सपरिवार रहते हैं। वह मूल रूप से चेन्नई (मद्रास) के रहने वाले हैं। पलानी निजी कंपनी में कार्यरत हैं। काम के सिलसिले में वह मुंबई गए हैं। घर पर पलानी की पत्नी राधा, बेटी गायत्री व 14 साल के 2 जुड़वा बेटे सूर्य नारायण व सत्य नारायण थे। पुलिस का कहना है कि शनिवार की रात लगभग 12 बजे राधा व गायत्री कमरे में थीं। इस बीच सत्य नारायण व सूर्य नारायण बालकनी में जाकर खेलने लगे। मां द्वारा बुलाए जाने पर दोनों ने कुछ देर में आने को कहा।

इस दरम्यान बालकनी में संतुलन बिगड़ जाने से दोनों भाई अचानक नीचे गिर गए। तेज आवाज सुनकर कुछ रेजीडेंट्स और सुरक्षा गार्ड वहां आ पहुंचे। बाद में सुरक्षा गार्डों ने पीड़ित परिवार को हादसे की सूचना दी।आनन-फानन में दोनों भाइयों को नजदीक के निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उधर, विजय नगर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला हादसे का नजर आ रहा है। विभिन्न बिंदुओं पर जांच चल रही है। हाउसिंग सोसायटी के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच हो रही है। वहीं, हादसे के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है।

Next Story