Top Stories

गाजियाबाद में 25वीं मंजिल से गिरकर दो जुड़वा बच्चों की मौत, नौवीं कक्षा के छात्र थे दोनों

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2021 7:01 AM GMT
गाजियाबाद में 25वीं मंजिल से गिरकर दो जुड़वा बच्चों की मौत, नौवीं कक्षा के छात्र थे दोनों
x

गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी में रहने वाले दो जुड़वा बच्चों की शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में 25वीं मंजिल से गिरने की वजह से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंची विजय थाना पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह हादसा रात करीब एक से डेढ़ बजे के बीच का बताया जा रहा है।

विजय नगर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी की 25 मंजिल पर पारस नारायण अपने परिवार के साथ रहते हैं। फिलहाल वह किसी काम से मुंबई गए हुए हैं। वहीं घर में उनकी पत्नी और नौंवी कक्षा में पढ़ने वाले जुड़वा बच्चे थे।

शनिवार की रात करीब एक से डेढ़ बजे के बीच ये दोनों बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे गिर गए, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ ही बच्चों की मां से भी पूछताछ कर रही है। घटना के बाद से महिला का रो-रो कर बुरा हाल है। इसका साथ ही पुलिस सोसाइटी के गार्ड और बिल्डिंग में रहने वाले और लोगों से भी पूछताछ कर इस परिवार के बारे में जानकारी जुटा रही है।


Next Story