Top Stories

गंगा में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत, परिवारों में मचा कोहराम

सुजीत गुप्ता
24 March 2022 2:18 PM GMT
गंगा में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत, परिवारों में मचा कोहराम
x

प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में गुरुवार को रामगंगा नदी में डूबकर दो किशोरों की मौत हो गई। दोनों के शव को गांव के गोताखोरों द्वारा निकाला गया। गांव बेरखेड़ा निवासी 13 वर्षीय अथर मलिक और 15 वर्षीय अयान गुरुवार की दोपहर रामगंगा में नहाने गए थे। दोनों युवक नहाते समय गंगा में डूब गए।

उधर, जैसे ही परिजनों को घटना का पता चला तो उन्होंने युवकों की तलाश शुरू कर दी। वहीं शाम के समय दोनों किशोरों के शव मिल गए। दोनों किशोरों की मौत से परिवार और गांव में मातम पसरा है।

गांव बरखेड़ा के आसिफ का 13 वर्षीय पुत्र अथर मालिक और लड्डन खां का 15 वर्षीय पुत्र अयान दोपहर में घर से रामगंगा नदी पर नहाने गए थे। जब वे तीन चार-घंटे तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें तलाश करना शुरू किया। वहीं रामगंगा नदी के बरखेड़ा घाट के पुल के निकट रामगंगा नदी के किनारे पर एक स्थान पर दोनों के कपड़े और चप्पल रखी हुई मिलीं। दोनों के डूबने की आशंका पर सूचना पुलिस को दी गई।

इसके बाद पुलिस, ग्रामीणों व गोताखोरों ने नदी में उनकी तलाश शुरू की। एक बंदे के पास रुके हुए पानी में दोनों के शव मिले। शव को बाहर निकलकर परिजन अपने गांव ले गए। शव के गांव में पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष आशीष तोमर ने बताया कि परिजन शवों का घर ले गए हैं। वे पोस्टमार्टम न कराकर अंतिम संस्कार करना चाहते हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story