राष्ट्रीय

Udaipur Murder: कन्हैया लाल के हत्यारे को कांग्रेस ने बताया BJP कार्यकर्ता, सबूत के लिए दिखाए FB पोस्ट

Desk Editor Special Coverage
2 July 2022 12:27 PM GMT
Udaipur Murder: कन्हैया लाल के हत्यारे को कांग्रेस ने बताया BJP कार्यकर्ता, सबूत के लिए दिखाए FB पोस्ट
x
Udaipur Murder: कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आरोप लगाया कि कन्हैया लाल की हत्या (Kanhaiya Lal murder case) के मुख्य आरोपी रियाज अटारी का BJP नेताओं से कनेक्शन है. उन्होंने कहा कि फेसबुक पर BJP अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता ने रियाज को पार्टी का कार्यकर्ता बताया था.

Udaipur Murder: उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal murder case) की निर्मम हत्या मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Pawan Khera Press Conference) कर आरोप लगाया कि कन्हैया लाल की हत्या का मुख्य आरोपी रियाज अटारी (Riyaz Attari) का कनेक्शन BJP नेताओं से है, और खुद अटारी भी BJP कार्यकर्ता है.


कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि रियाज अटारी राजस्थान में बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व गृह मंत्री गुलाब चंद्र कटारिया (Gulab Chandra Kataria) के कई कार्यक्रमों में शामिल हुआ था. उन्होंने कहा कि रिसर्च करने पर पता चला कि फेसबुक पर BJP के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता इरशाद चैनवाला (Irshad chainwala) ने 30 नवंबर 2018 को पोस्ट किया था और रियाज को पार्टी का कार्यकर्ता बताया था.

पवन खेड़ा ने कहा कि इरशाद ही नहीं बीजेपी नेता मोहम्मद ताहिर (Mohammad Tahir) का भी नंबर अब बंद आ रहा है. पवन ने बीजेपी नेता मोहम्मद ताहिर का एक फेसबुक पोस्ट भी पढ़ा. जिसमें लिखा था, ये हमारे BJP कार्यकर्ता उदयपुर, राजस्थान के रियाज अटारी भाईजान ने हमारे वतन हिंदुस्तान में अमन के लिए दुआएं की. अल्लाह हमारे वतन को सलामत रखें. आमीन

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story