Top Stories

'रग-रग में इस तरह तू समाने लगी..' उज्जैन महाकाल मंदिर में Reel बनाने वाली महिला पर FIR

Arun Mishra
11 Oct 2021 2:10 PM GMT
रग-रग में इस तरह तू समाने लगी.. उज्जैन महाकाल मंदिर में Reel बनाने वाली महिला पर FIR
x
महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

उज्जैन के महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर वीडियो बनाने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. एक दिन पहले ही महिला ने माफी मांगी थी. दरअसल, उज्जैन के महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महाकाल मंदिर के पुजारियों ने वीडियो पर घोर आपत्ति व्यक्त की थी. पुजारियों द्वारा महिला के मंदिर में प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की गई थी. कड़े विरोध के बाद महिला द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से माफी मांगी गई थी. आज महाकाल थाने में महिला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया

महाकालेश्वर मंदिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला फिल्मी गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. वीडियो के विरोध में महाकाल मंदिर के पंडे पुजारियों ने उसे दुर्भाग्यपूर्ण और आपत्तिजनक बताकर ऐसे श्रद्धालुओं का प्रवेश मंदिर में हमेशा के लिए प्रतिबंधित करने की मांग की है.

इस वीडियो में एक महिला फिल्मी गाने ( रग -रग में इस तरह तू समाने लगा ) पर महकाल के ओमकारेश्वर मंदिर के पिलर्स के पास खड़ी होकर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं मिल रही है. वहीं मंदिर के पंडे पुजारियों ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई है.

पुजारियों ने कहा कि शासन और प्रशासन द्वारा इस प्रकार धर्म का अपमान करने वाले वीडियो और फोटो पर कार्यवाही नहीं की जाती है, जिसके कारण धर्म के अस्तित्व के खत्म होने का खतरा उत्पन्न होता है. महाकाल मंदिर के वरिष्ठ पंडित महेश पुजारी ने कहा कि वीडियो घोर आपत्तिजनक है, इस तरह प्रदर्शन करना बिल्कुल भी जायज नहीं है.

Next Story