लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री को लगा झटका, सामने आई मौत की वजह

Shiv Kumar Mishra
18 Oct 2021 10:58 AM GMT
एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री को लगा झटका, सामने आई मौत की वजह
x

Metti Oli नाम के साउथ शो से फेम पाने वाली एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी का रविवार को अचानक निधन हो गया. उमा 40 साल की थीं और बीमारी से जूझ रही थीं. उमा के परिवार में उनके पति मुरुगन हैं, जो एक पशु चिकित्सक हैं. कई साउथ स्टार्स ने सोशल मीडिया पर उमा के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

जानकारी के मुताबिक उमा माहेश्वरी काफी असहज महसूस कर रही थीं और निधन से कुछ ही देर पहले अचानक जमीन पर गिर पड़ी थीं. अब इस बारे में उमा की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शांति विलियम्स ने अब इस बारे में खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

शांति ने उमा के निधन पर कहा, 'उमा माहेश्वरी मेरे लिए एक बेटी की तरह हैं. उनकी मौत के बारे में सुनकर मैं अचंभित रह गई थी. मुझे नहीं पता कि भगवान इतनी कम उम्र में जीने वाले लोगों को क्यों ले जाते हैं. जब हम ऐसी चीजें होते हुए देखते हैं तो कई बार ईश्वर के अस्तित्व पर शक हो जाता है. एक्ट्रेस चित्रा वीजे कुछ महीने पहले ही हमें छोड़कर चली गईं और हम अभी इस घटना को नहीं भला पाए थे और इसी बीच अब अचानक उमा भी चली गई हैं.'

पीलिया से पीड़ित थीं उमा

बताया यह भी गया है कि उमा माहेश्वरी पिछले कुछ महीनों से पीलिया से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हाल ही में वे इससे पूरी तरह ठीक हो गई थीं. हालांकि उन्हें दोबारा पीलिया हुआ, जिसका इलाज काफी समय से चल रहा था. उमा माहेश्वरी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें Manjal Magimai और Oru Kadhaiyin Kadhai नाम के शोज में देखा गया था.

Uma ने तमिल और मलयालम फिल्मों जैसे Vetri Kodi Kattu (2000), Ee Bhargavi Nilayam, Alli Arjuna (2002) और Unnai Ninaithu'(2002) में भी काम किया था.

Next Story