Top Stories

बेरोज़गारी घटी- वित्त मंत्री, अंबानी अडाणी की पूजा करें- बीजेपी सांसद

सुजीत गुप्ता
11 Feb 2022 1:02 PM GMT
बेरोज़गारी घटी- वित्त मंत्री, अंबानी अडाणी की पूजा करें- बीजेपी सांसद
x

राज्य सभा सांसद के जे ऑल्फान्स ने कहा है कि अंबानी और अडाणी की पूजा होनी चाहिए। ये लोग नौकरियां पैदा करते हैं। नरेंद्र मोदी की सरकार में ये पर्यटन विकास राज्य मंत्री रह चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं। इन्हें अंबानी और अडाणी की पूजा करनी है तो करें लेकिन यह बताएं कि अगर इस देश का नौजवान नौकरी देने के लिए सरकार की पूजा करना चाहे तो क्या ग़लत है? सत्ता पक्ष का सांसद अंबानी और अडाणी की पूजा करवा रहा है तो अपनी सरकार की भी पूजा करवाए कि वो नौकरी दे और नौजवान उसकी तारीफ करें।

राज्य सभा में एक सीट ख़ाली होती है तो भरी जाती है कि नहीं। उसी तरह से अगर केंद्र के पास आठ लाख से अधिक पद ख़ाली हैं तो भरे जाने चाहिए ताकि युवा सरकार की पूजा करें। वैसे यह बात भी सही है कि अगर सरकार युवाओं को नौकरी न भी दे और हिजाब से लेकर नेहरु में उलझाए रखे तो यह भी काफी है। इतने भर से युवा सरकार की पूजा दिल से करते हैं तो बेकार में नौकरी देकर क्यों आदत बिगाड़नी है।

और जब वित्त मंत्री ने कह दिया है कि बेरोज़गारी कम हुई है तो हो गई होगी। यह बात तो नौजवान भी कहते हैं। रोज़गार का मसला सुलझ गया है तभी तो नौजवान जाति और धर्म में उलझे हुए हैं। नौजवानों को बीजेपी के इस सांसद की बात मानकर अंबानी और अडाणी की पूजा करनी ही चाहिए। नरेंद्र मोदी की कर ही रहे हैं दो और लोगों की भी कर लें। के जे ऑलफान्स साहब की भी पूजा कर लें।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story