Top Stories

यूपी में अज्ञात बालक और बालिका की गला रेतकर हत्या, गन्ने के खेत मे पड़े मिले अर्धनग्न शव

Shiv Kumar Mishra
11 Sep 2021 11:07 AM GMT
यूपी में अज्ञात बालक और बालिका की गला रेतकर हत्या, गन्ने के खेत मे पड़े मिले अर्धनग्न शव
x

बहराइच जिले में एक बालक व एक बालिका के शव गन्ने के खेत में मिले हैं। दोनो की गला रेतकर हत्या की गई है। अर्धनग्न हालात में मिले 8-10 साल के दोनो बच्चों की अभी शिनाख्त नही हो पाई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने में जुटी है। दो बच्चों का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार बहराइच जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र के गजाधरपुर ग्राम में गजाधरपुर-बसंता संपर्क मार्ग पर सड़क किनारे शनिवार को सुबह पशुओं के लिए घास काटने गए किसानों ने ईंख के खेत से एक 10 वर्षीय लड़की और एक 8 वर्षीय लड़के का शव बरामद हुआ। दोनों बच्चों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर शवों को गन्ने के खेत में फेंक दिया। पास ही धान के खेत मे काफी मात्रा में खून पड़ा हुआ मिला है। दोनों बच्चों ने सिर्फ लोवर पहने हुए हैं।

शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना एसओ फखरपुर राजेश कुमार को दी। सूचना पर एसओ दल बदल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चों की पहचान कराई। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उनकी शिनाख्त नही हो पाई। मौके से मास्क भी मिले हैं।

एसपी सिटी कुंवर ज्ञांनजय सिंह मौके पर फॉरेन्सिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। इस बारे में थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनो बच्चों के शवों की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। शवों को मोर्चरी पहुंचा दिया गया है।

Next Story