Top Stories

अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव नहर से बरामद

सुजीत गुप्ता
25 Oct 2021 7:31 AM GMT
अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव नहर से बरामद
x
- दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगी पुष्टि

फतेहपुर। हुसैनगंज पुलिस ने रामगंगा नहर में बहते हुए एक महिला के शव को ग्रामीणों की सूचना पर बरामद किया है। रविवार दोपहर हुसैनगंज थाना क्षेत्र के लकड़ी बसावनपुर गाँव के ग्रामीणों ने गाँव के किनारे स्थित रामगंगा नहर में एक महिला का अर्ध नग्न शव बहते हुए देखा। जिसकी खबर पूरे इलाके में फैल गई। घटनास्थल पर शव देखने वालों का अच्छा खासा मजमा लग गया।

ग्रामीणों ने नदी में महिला के नग्न शव बहने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नदी के बाहर निकाल घटना स्थल पर मौजूद आस पास के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराये जाने का काफी प्रयास किया। लेकिन पुलिस द्वारा किया गया प्रयास पूरी तरह विफल रहा शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। जिस पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव काफी पुराना लग रहा था। जो कि पूरी तरह गल चुका था। जिसकी वजह से उसमें से गंध भी आ रही थी। ग्रामीणों ने अज्ञात हत्यारों द्वारा मृतका के साथ बलात्कर के बाद साक्ष्य छिपाए जाने के लिए हत्या कर शव को नदी में बहाए जाने की आशंका जाहिर की है। मामले के बावत हुसैनगंज थाना प्रभारी ने कहा कि शव की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी। जिसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।


Next Story