राष्ट्रीय

UP Assembly: रुझानों में बीजेपी की बढ़त पर राकेश टिकैत का आया बड़ा स्टेटमेंट

सुजीत गुप्ता
10 March 2022 5:42 AM GMT
UP Assembly: रुझानों में बीजेपी की बढ़त पर राकेश टिकैत का आया बड़ा स्टेटमेंट
x

यूपी सहित पांच राज्यों के लिए मतगणना जारी है। विभिन्न पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं। हालांकि शुरुआती रुझानों में बीजेपी आगे चल रही है। इसी बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बिना नाम लिए बीजेपी पर हमला बोला है।

टिकैत का कहना है कि इनसे जनता नाराज है तो इसका कुछ तो असर दिखाई देगा। उन्होंने आजतक से बात करते हुए कहा, 'ये चोरी भी करते हैं और बेईमान भी हैं। गुंडे भी हैं। सारी चीजें हैं। हमने यही कहा था कि अपनी मर्जी से वोट करो। जनता नाराज है और कह रही है कि ये नहीं जीतेंगे। कुछ तो असर दिखाई देगा। ये जिला पंचायत चुनाव की तरह बेईमानी करेंगे। ये गिनती शुरू होने से पहले ही कह रहे हैं कि हम ही जीतेंगे।'

सपा-रालोद गठबंधन का किया था समर्थन

भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने सपा और रालोद के गठबंधन का समर्थन किया था। मुजफ्फरनगर के किसान भवन में हुई बैठक के दौरान भाकियू नेता ने मंच से कहा कि वह गठबंधन को अपना समर्थन देते हैं। उन्होंने जनता से गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि इस चुनाव को अच्छी तरह से लड़ो, ये आप लोगों के प्रतिष्ठा की बात है। इसके अलावा उन्होंने गठबंधन के दो प्रत्याशियों को सिंबल पत्र भी दिए थे।

Next Story