Top Stories

यूपी एटीएस ने बिजनौर में छापा मारकर पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2021 2:52 AM GMT
यूपी एटीएस ने बिजनौर में छापा मारकर पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद
x

उत्तर प्रदेश एटीएस टीम और आर्मी इंटेलिजेंस ने बिजनौर में छापेमारी करते हुए पिता व पुत्र को गिरफ्तार किया है। हाल ही में जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में नाई की दुकान पर काम करने वाले जावेद को पुलिस ने आतंकियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद एटीएस ने यह बड़ी कार्रवाई की है। एटीएस को एक पिस्टल भी बरामद हुई है।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में यूपी एटीएस ने छापेमारी करते हुए कोतवाली देहात क्षेत्र से एक पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि एटीएस बरेली व मुरादाबाद की टीम और सैन्य सुरक्षा जांच एजेंसी बंद कमरे में दोनों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस को इस मामले से दूर रखा गया है। बताया गया कि आरोपी पुत्र के पास एटीएस को एक पिस्टल बरामद हुई है।

जानकारी के अनुसर उत्तर प्रदेश एटीएस टीम और आर्मी इंटेलिजेंस ने कोतवाली देहात के गांव डहरी में छापेमारी करते हुए पिता व पुत्र को गिरफ्तार किया है, जिनसे एटीएस बरेली की टीम बंद कमरे में पूछताछ कर रही है। बुधवार सुबह दोनों टीमों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए थाना कोतवाली देहात में कई स्थानों पर छापेमारी की। जिसके बाद टीम ने पिता पुत्र को गिरफ्तार किया है

नाई की दुकान पर काम करता है परवेज का भाई

बताया गया कि ग्राम नूर अलीपुर भगवंत उर्फ डेहरी निवासी परवेज व उसके पिता सलमानी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार परवेज का भाई जावेद जम्मू कश्मीर में नाई की दुकान पर काम करता है, जो असलाह के साथ पकड़ा गया है। फिलहाल थाना कोतवाली देहात में परवेज से पूछताछ की जा रही है।

श्रीनगर में आतंकियों को हथियार सप्लाई करने का आरोप

दरअसल, परवेज के भाई जावेद को पुलिस ने श्रीनगर में आतंकवादियों को हथियारों की सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। परवेज के पिता ने कबूल किया है कि उसने मुजफ्फरनगर से हथियार लेकर कश्मीर में सप्लाई किए हैं। एटीएस की टीम को छापेमारी के दौरान जावेद के कमरे से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। फिलहाल जांच एजेंसियां छानबीन में जुटी हैं।

Next Story