राष्ट्रीय

UP BJP first election poster released: यूपी BJP का पहला चुनावी पोस्टर लॉच, देखें पोस्टर किसे मिली जगह, और क्या है स्लोगन

सुजीत गुप्ता
9 Jan 2022 10:35 AM GMT
UP BJP first election poster released: यूपी BJP का पहला चुनावी पोस्टर लॉच, देखें पोस्टर किसे मिली जगह, और क्या है स्लोगन
x

UP BJP first election poster release : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग ने शनिवार को कर दिया है. इसी के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी कमर कस ली है. चुनाव तारीख का ऐलान होते ही यूपी बीजेपी ने अपना पहला चुनावी पोस्टर जारी कर दिया।

पार्टी ने ये साफ कर दिया है कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव पीएम मोदी और सीएम योगी के चेहरे पर ही लड़ेगी. इसके साथ ही इसपर भी मुहर लग गई है कि बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ही होंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भाजपा का चुनावी पोस्टर

यूपी बीजेपी की ओर से जारीचुनावी पोस्टर पर लिखा है- 'मोदी हैं तो मुमकिन है, योगी हैं तो यकीन है…' इससे पहले देखा जा चुका है कि यूपी में योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में पीएम मोदी और सीएम योगी साथ-साथ रहे. पीएम मोदी अक्सर सीएम योगी की तारीफ करते रहे. उधर, चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रसन्नता व्यक्त करने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत से सरकार भी बनने का दावा किया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में प्रदेश के चुनाव की तिथियों की घोषणा का स्वागत. भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियों के आधार पर जनता जनार्दन के आशीर्वाद से प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी.

Next Story