Top Stories

यूपी: सीतापुर में अपराधियों के हौसले बुलंद,युवक की धारदार हथियार की ह्त्या

यूपी: सीतापुर में अपराधियों के हौसले बुलंद,युवक की धारदार हथियार की ह्त्या
x

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में अपराधी बेलगाम घूम रहे है.बदमाश बेखौफ हो कर लगातार हत्या, लूट,गोली कांड जैसी वारदातों को सरेआम अंजाम दे रहे है.हाल ही में दिन दहाड़े डॉ की तलवार से काट कर हत्या,कलेक्ट्रेट कालोनी में सहायक कोषाधिकारी की पत्नी पर हमला कर लूट, मिश्रिख थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गैस व्यापारी के वसूली एजेंट से गोली मारकर लूट और वही आज फिर सुबह थाना इमलियासुल्तानपुर क्षेत्र के सिकटिया गांव में एक युवक का शव मिला.जिसे किसी धारदार हथियार से उसके मुंह पर कई बार वार कर उस युवक को लहूलुहान कर हत्या की गयी.युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, एएसपी, सीओ, एसओ समेत भारी पलिस बल मौके पर पहुंच गया. शव की शिनाख्त अनूप उम्र (30) वर्ष पुत्र मुगलेश निवासी शेखापुर थाना इमलियासुल्तानपुर जनपद सीतापुर का है.

वही, सीतापुर के एसपी आरपी सिंह ने बताया कि, एक अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद हम सभी मौके पर पहुंचे. शव के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं.तत्काल स्वाट की टीमें निकाली गयी. उस अज्ञात शव की शिनाख्त भी हो गयी है. घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर शराब की बोतल, पॉउच, गिलास पाए गए हैं. युवक अपने गांव से दूर अपने रिलेशन में रहता था. ई-रिक्शा चलाने का काम करता था. पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी.






Next Story