Top Stories

यूपी:छोटे ने बड़े भाई को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट,वजह सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

यूपी:छोटे ने बड़े भाई को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट,वजह सुनकर आप हो जाएंगे हैरान
x
सोमवार की रात जब गांव वालों को तेज दुर्गंध उठने लगी तो गांव वालों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी और फिर उसके हत्या का राज खुला

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है.जहा छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को मोबाइल न दिलाने पर फावड़े से काट डाला।यही नहीं, शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे घर में ही दफन कर दिया। 22 दिन बाद जब तेज बदबू आने लगी तो गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। तलाशी के बाद लड़के की पोल खुल गई। घटना ईद से तीन दिन पहले की बताई जा रही है।

आपको बता दे कि पूरा मामला सहारनपुर के फतेहपुर ढोला गांव का है. फरमान ने ईंद से तीन दिन पहले यानी 18 जुलाई को नया मोबाइल खरीदा था। फरमान की उम्र 30 साल थी। उसी रात 16 साल के उसके छोटे भाई रहमान ने भी खुद के लिए मोबाइल मांगा। नहीं मिलने पर दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गया। इसी बीच, रहमान ने फरमान के सिर में फावड़ा मार दिया। फावड़े का हमला काफी तेज था। मौके पर ही फरमान की मौत हो गई। घबराकर रहमान ने फावड़े से फरमान के शव के टुकड़े-टुकड़े किए और फिर घर में ही एक कमरे में गड्‌डा खोदकर दफन कर दिया। 22 दिन तक वह खुलेआम गांव में घूमता रहा। गांव वालों ने पूछा तो बोला कि बड़ा भाई मजदूरी करने गया है।

सोमवार की रात जब गांव वालों को तेज दुर्गंध उठने लगी तो गांव वालों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी और फिर उसके हत्या का राज खुला। रहमान के घर का जैसे ही पुलिस ने दरवाजा खुलवाया हर कोई दंग रह गया। कमरे से तेज दुर्गंध आ रही थी। लोग उल्टियां करने लगे। पुलिस ने आरोपी रहमान से पूछताछ की तो उसने अपने भाई की हत्या की बात कबूल कर ली। बाद में आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खुदाई कराई। शव सड़ चुका था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार में तीन बहनें और दो भाई हैं। माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। तीनों बहनें शादीशुदा हैं। मृतक फरमान और आरोपी रहमान ही घर में रहते थे। फरमान ही अपने छोटे भाई का भरण पोषण करने के लिए मजदूरी करता था।

थाना कोतवाली गंगोह प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि दोनों भाईयों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में फावड़ा मारकर हत्या कर दी थी




Next Story