लाइफ स्टाइल

उर्फी ने कैमरे के सामने सारी हदें कर दी पार, सोशल मीडिया में शेयर की बेडरूम फोटो

सुजीत गुप्ता
17 March 2022 11:07 AM GMT
उर्फी ने कैमरे के सामने सारी हदें कर दी पार, सोशल मीडिया में शेयर की बेडरूम फोटो
x

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया अपना जलवा बिखेरती रहती हैं. ऐसा कोई दिन नहीं होता जब उनकी तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर वायरल ना हो. अब उर्फी ने अपनी बेडरूम फोटो पोस्ट कर दी है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने बेडरूम से अपनी अबतक की सबसे बोल्ड तस्वीर शेयर की है। उर्फी टॉपलेस होकर बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक ब्लू जींस पहनी हुई है। इस दौरान वह कैमरे के सामने देखकर पोज देती दिख रही हैं। फोटोशूट के दौरान उर्फी के रुम का पूरा थीम व्हाइट है। वहीं उनके बाल ओपन हैं। इस दौरान उर्फी ने बेहद ही लाइट मेकअप किया हुआ है।

उर्फी जावेद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हमेशा की तरह ही उर्फी एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। टॉपलेस फोटो शेयर करने को लेकर उर्फी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अल्हाल तुम्हे फिर भी माफ कर देगा...'। वहीं कई यूजर्स कमेंट कर पूछ रहे हैं कि आखिर कैमरामैन कौन था।

Next Story