लाइफ स्टाइल

उर्फी जावेद ने इस बार तो हद ही कर दी, वीडियो देखकर हर कोई शॉक्ड!

सुजीत गुप्ता
20 Feb 2022 11:17 AM GMT
उर्फी जावेद ने इस बार तो हद ही कर दी, वीडियो देखकर हर कोई शॉक्ड!
x
Urfi Javed,Urfi Javed crossed the limit this time, everyone was shocked after seeing the video!

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा कर जाती हैं कि उनकी चर्चा चल पड़ती है। उनके अतरंगी कपड़ों को लेकर भले ही उन्हें ट्रोल किया जाता है लेकिन उनकी इन्हीं तस्वीरों-वीडियोज पर लाइक्स और कमेंट्स भी खूब आते हैं। बिग बॉस ओटीटी में वह महज कुछ ही दिनों रहीं लेकिन उसके बाद उन्होंने जो लाइमलाइट बटोरी है वह कम ही लोग कर पाते हैं। वह लगभग हर दिन अपने अजीबो-गरीब कपड़ों के साथ पपराजी को पोज देती नजर आती हैं या फिर वह कोई ना कोई पोस्ट कर देती हैं।

उर्फी जावेद ने इस बार न्यूड कलर का वन शोल्डर बोल्ड आउटफिट पहना है। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी की है। उर्फी वॉक करते हुए कैमरे की ओर बढ़ती हैं और रुककर पोज देती हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया, 'अ साइकोपैथ।'

उर्फी की इस ड्रेस को देख कुछ यूजर्स तो कन्फ्यूज हो गए। उन्होंने लिखा कि उर्फी का यह वीडियो देखकर तो ऐसा लगा जैसे उन्होंने न्यूड पोज दिया है। एक यूजर ने कहा, 'कुछ भी पहन लेती है जिसे फैशन का नाम दे देती है।' एक अन्य ने लिखा, 'ओएमजी, पहली बार तो देखकर ऐसे लगा जैसे उसने कुछ पहन ही नहीं रखा है।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'मैम आप दुकान बदल दो वो आपको अच्छे कपड़े नहीं देते हैं।' वहीं कुछ ने भद्दे कमेंट्स भी किए।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story