लाइफ स्टाइल

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लहंगा लुक को देख यूजर ने दी ये सलाह

सुजीत गुप्ता
5 March 2022 7:45 AM GMT
उर्फी जावेद के लेटेस्ट लहंगा लुक को देख यूजर ने दी ये सलाह
x

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन से हमेशा हर किसी को चौंका देती हैं। वैसे तो हमेशा उर्फी वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं लेकिन इस बार उन्होंने इंडियन अवतार में खूबसूरत लुक शेयर किया है। जी हां, हाल ही में उर्फी सफेद रंद के लहंगे में दिख रही हैं। लहंगा राजस्थानी वाइब्स देने के लिए अच्छा है। लुक में उर्फी ने हैवी नेकपीस और ईयररिंग्स को कैरी किया है। उर्फी के इस लुक पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है।

उर्फी ने सफेद रंग का लहंगा पहना है, जो हैंड प्रिंटेड नजर आ रहा है। इस लहंगे पर लाल रंग का बॉर्डर है और इस पर शीशे का वर्क हो रहा है जो आमूमन राजस्थानी लहंगों पर नजर आता है। इसकी के साथ व्हाइट कलर का मैचिंग ब्लाउड है। इस लहंगे के साथ पेस्टल रंग का दुपट्टा है जिसे उर्फी ने साइड में डाला है। लुक को इंहेंस करने के लिए उर्फी ने हरे रंग की जूलरी कैरी की है।


क्या लिख रहे हैं यूजर्स

दरअसल, उर्फी हमेशा शॉर्ट ड्रेसेस में नजर आती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने सफेद रंग के लंहगे में अपने लुक को शेयर किया है। ऐसे में लोगों को इसे डाइजेस्ट करने में मुश्किल हो रही है। एक यूजर ने लिख 'फर्स्ट टाइम अच्छे कपड़ों में देखा वो भी पूरे' वहीं किसी ने उर्फी के पोस्ट पर लिखा कि 'आंटी लग रही है।'

इसी के साथ एक यूजर ने उर्फी को सलाह देते हुए लिखा की वह इंडियन आउटफिट ही पहना करें।

आप न करें ये मिस्टेक

अगर आप उर्फी की जैसा लुक क्रिएट करने का सोच रहे हैं और गर्लिश दिखना चाहते हैं तो आप अपने बालों का बन बनाने की जगह ओपन कर्ल्स कर सकते हैं। वहीं कोशिश करें की अगर हैवी झुमके पहन रही हैं तो नेकपीस न पहनें।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story