लाइफ स्टाइल

उर्फी जावेद ने होली पर शेयर किया वीडियो, एक यूजर ने किया कमेंट- आगे का फट गया है मैम आपका

सुजीत गुप्ता
18 March 2022 1:15 PM GMT
उर्फी जावेद ने होली पर शेयर किया वीडियो, एक यूजर ने किया कमेंट- आगे का फट गया है मैम आपका
x

होली के त्योहार को देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. कोरोना काल में जिंदगी के मायने जरूर बदल गए हैं, लेकिन होली का मस्ती-मजा आज भी अपनी जगह बरकरार है ऐसे में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी सेलिब्रेशन में पीछे नहीं हैं. अब एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी की पूर्व कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने भी अपने होली पोस्ट से एक बार फिर सबको चौंका दिया।

उन्होंने होली की शुभकामना देने के लिए इंस्टाग्राम पर रील शेयर की है। उर्फी का वीडियो बैक से दिख रहा है। इसमें वह बैकलेस कुर्ता पहने हैं। रेड दुपट्टा डाल रखा है। उर्फी को पीछे से देखकर लग रहा है कि उन्होंने प्रॉपर कपड़े पहने होंगे। हालांकि वह जैसे ही पलटीं तो कुर्ते का फ्रंट देखकर लोगों ने उनको फिर से ट्रोल किया है। वीडियो में उर्फी गुलाल उड़ाती दिख रही हैं। साथ में होली की विशेज भी लिखी हैं।

उर्फी जावेद का होली वीडियो चर्चा में है। उर्फी ने लिखा है, सभी को होली की शुभकामनाएं। वह वाइट कुर्ता और रेड दुप्पटा पहने हुए हैं। कुर्ता बैकलेस है जिसमें डोरियां बंधीं हैं। उर्फी जब टर्न होती हैं तो उनका कुर्ता फ्रंट से भी डीप कट वाला दिख रहा है। उनकी इस वीडियो क्लिप पर लोगों ने ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है, पहले लगा, सुधर गई... फिर देखा... अच्छा सामने है। एक और ने लिखा है, आगे का फट गया है मैम आपका। उर्फी के एक और फॉलोअर ने लिखा है, पीछे से लगा पहली बार अच्छे कपड़े पहने है, पर जैसे ही मुड़ गई, सामने से फिर **** दिख गया।

देखे ये वीडियो

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story