लाइफ स्टाइल

उर्फी जावेद हॉट वीडियों देखें, कमर पर बांधा ऐसा कपड़ा की आर-पार सब दिखा, जानवरों की शैल को बनाई अपनी ब्रालेट

सुजीत गुप्ता
17 May 2022 8:27 AM GMT
उर्फी जावेद हॉट वीडियों देखें, कमर पर बांधा ऐसा कपड़ा की आर-पार सब दिखा, जानवरों की शैल को बनाई अपनी ब्रालेट
x

'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद ने इंस्टग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने बेहद ही अनोखी ब्रालेट पहनी है। उर्फी का ये ब्रालेट समंदर किनारे पाए जाने वालेजानवरों की शैल से तैयार किया गया है, जिसे खुद एक्ट्रेस ने बनाया है। वहीं इसके साथ उर्फी ने कमर पर एक पारदर्शी कपड़ा लपेटा है। उनका ये कपड़ा इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि उससे आर पार सब दिखाई दे रहा है।

उर्फी ने एनिमल शैल को कलर कर उसे डोरी की मदद के बांधकर ब्रालेट बनाया है। इस लुक के चलते उर्फी एक बार फिर से ट्रोल्स के निशान पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस भद्दे कमेंट्स कर उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'ये सब देखने से पहले अच्छा हुआ मैं अंधा हूंं।' वहीं एक ने लिखा, 'बस करों अब और कितना करोगी।'

बतादें कि उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से सोशल मीडिया पर हर दिन आग लगाती रहती हैं। उर्फी इन दिनों इंटरनेट पर न्यू फैशन सेंसेशन बनकर उभरीं हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद लगातार अपने अतरंगी अटायर्स के लिए चर्चा में बनीं हुई हैं। हर बार ही उर्फी अपने फैशन से लोगों को हैरान करती रहती हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस आप पसंद करें या न करें लेकिन इग्नोर बिल्कुल नहीं कर सकती हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story