लाइफ स्टाइल

उर्फी जावेद ने कांच के टुकड़ों वाला पहनी 20 किलो की ट्रांसपैरेंट ड्रेस, देखें वीडियो

सुजीत गुप्ता
22 May 2022 11:45 AM GMT
उर्फी जावेद ने कांच के टुकड़ों वाला पहनी 20 किलो की ट्रांसपैरेंट ड्रेस, देखें वीडियो
x

इंस्टा सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद जो करती हैं हटकर करती हैं. वे अपने अलग ड्रेसिंग सेंस के चलते आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है. इस बार उर्फी ने कपडो के साथ-साथ कांच के टुकड़े जोड़-जोड़ कर उर्फी जावेद ने अपने लिए 20 किलो की ट्रांसपैरेंट ड्रेस बनवाई जिसे पहनकर वो अपनी पार्टी में पहुंची थीं।

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद ने मुंबई के एक क्लब में आलीशान पार्टी रखी जिसमें राखी सावंत, अक्षित सुखीजा और प्रियांक शर्मा जैसे टीवी स्टार्स मौजूद रहे। इस पार्टी में उर्फी ने व्हाइट ब्रालेट और टाइट फिट स्कर्ट के ऊपर मोटे कांच के टुकड़ों का इस्तेमाल किया था।


हॉट ड्रेस में उर्फी जावेद ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी। उन्होंने ऐसा बैले डांस किया कि एक बार तो नेरा फतेही भी सोच में पड़ जाएंगी। सोशल मीडिया पर लोग उर्फी की अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उर्फी जावेद पार्टी के बाद राखी सावंत और प्रियांक शर्मा जैसे सितारों के साथ पोज देती भी दिखाई पड़ीं।


उर्फी जावेद के इस पोस्ट पर उनके फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे है. कुछ लोग फोटो को अच्छा बता रहे है तो वहीँ कुछ लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल कर रहे है. हर बार की भांति इस लुक में भी वे सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं. हालांकि, उनकी ये पोस्ट सामने आने के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल आने लगे जिसे कमेंट सेक्शन में उन्होंने पूछा है. एक यूजर ने लिखा है, 'वह इस तरह से बैठेंगी कैसे?' दूसरे ने लिखा है, 'वह ट्रेवल कैसे कर सकती हैं?'

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story