राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश: जांच के लिए रोकने पर एआरटीओ के सिपाही, वाहन चालक को ट्रक ने रौंदा, हुई मौत

Desk Editor Special Coverage
26 July 2022 6:21 AM GMT
उत्तर प्रदेश: जांच के लिए रोकने पर एआरटीओ के सिपाही, वाहन चालक को ट्रक ने रौंदा, हुई मौत
x
सुलतानपुर जिले में मंगलवार तड़के जांच के लिए रोके जाने पर एक ट्रक चालक ने सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) कार्यालय के दो कर्मचारियों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

सुलतानपुर (उप्र), 26 जुलाई : सुलतानपुर जिले में मंगलवार तड़के जांच के लिए रोके जाने पर एक ट्रक चालक ने सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) कार्यालय के दो कर्मचारियों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. एआरटीओ (प्रवर्तन) राकेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह तड़के लगभग चार बजे अपने सहयोगियों के साथ सुलतानपुर-कादीपुर मार्ग पर जिले के गोसाईगंज क्षेत्र में वाहनों की जांच के लिए निकले थे. वह माधवपुर छतौना गांव के पास वाहनों की जांच कर रहे थे.

इसी दौरान जब कादीपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक को रुकने का इशारा किया गया तो चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और एआरटीओ कार्यालय में संविदा पर तैनात वाहन चालक अब्दुल मोबीन (52) और सिपाही अरुण सिंह (50) को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वर्मा ने बताया कि इसके बाद ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी उनकी गाड़ी को भी टक्कर मारी लेकिन वह बाल-बाल बच गए.

पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत सरोज ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. ट्रक चालक की तलाश जारी है.

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story