Top Stories

युवक-युवती को बुरी तरह पीटा, मरने पर घसीटते हुए ट्रैक पर ले गए और फेंक दिया, मौके से बगैर सिम का मोबाइल बरामद

सुजीत गुप्ता
20 March 2022 8:21 AM GMT
युवक-युवती को बुरी तरह पीटा, मरने पर घसीटते हुए ट्रैक पर ले गए और फेंक दिया, मौके से बगैर सिम का मोबाइल बरामद
x

वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र में रविवार सुबह रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक और युवती के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। सूचना पर पहुंची मिर्जामुराद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। आशंका है कि प्रेम-प्रसंग में दोनों की हत्या की गई है। हालांकि, अभी दोनों की शिनाख्त नहीं हुई है। दोनों की उम्र 20 से 24 साल के बीच है।

रविवार सुबह कुछ ग्रामीण शौच के लिए रेलवे ट्रैक की तरफ गए तो शवों पर नजर पड़ी। शोर मचाने पर देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर मिर्जामुराद थाना प्रभारी एसबी सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों की शिनाख्त करने के लिए घंटों प्रयास किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। मिर्जामुराद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके से बगैर सिम का मोबाइल बरामद

युवक पीले रंग का गोल गला टीशर्ट व ट्राउजर पहना हुआ था। युवती सफेद छींटदारर कलर का कुर्ती व नीले रंग का सलवार पहनी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नीले रंग का एक मोबाइल बरामद किया। इसमें सिम नहीं था। आशंका जताई जा रही है कि साक्ष्य को छिपाने के लिए सिम को मोबाइल से बाहर निकाल शवों के पास फेंक दिया गया। दोनों के शरीर पर घाव के निशान पाए गए हैं। मौके पर खून के छींटे पड़े हुए थे। लग रहा है कि शव करीब 200 मीटर दूर से सड़क पर घसीटते हुए यहां तक लाए गए होंगे।

Next Story