Top Stories

वाराणसी में कारोबारी को सरेराह मारीं पांच गोलियां, फिर...

सुजीत गुप्ता
18 March 2022 12:14 PM GMT
वाराणसी में कारोबारी को सरेराह मारीं पांच गोलियां, फिर...
x

वाराणसी में होली बीच फायरिंग हो गई। पांडेयपुर इलाके में नशे में धुत कुछ लोगों ने नाच रहे एक व्यक्ति बृजेश सिंह के ऊपर पांच राउंड फायरिंग कर दी। बृजेश को 4 गोलियां लगी हैं। एक सीने में और तीन पेट के आसपास गोली लगने से वह वहीं गिर पड़े। इस दौरान गोली चलते ही पूरे पांडेयपुर और लालपुर इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने फौरन इलाके को खाली कराया और रास्ते में जितने भी डीजे बज रहे थे उन सबको भी बंद कराया। पुलिस ने घायल हुए व्यक्ति बृजेश को मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बृजेश लालपुर-पांडेयपुर थानाक्षेत्र के प्रेमचंद नगर कॉलोनी में रहता है।

अस्पताल के बाहर मौजूद पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि गोली क्यों चलाई गई इस मामले की जानकारी अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने स्पष्ट किया कि कोई आपसी रंजिश की भी बात अभी तक सामने नहीं आ रही है। जहां पर फायरिंग हुई है, वहां की सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घायल बृजेश कुमार सिंह पुत्र जगजीत नारायण सिंह ने कहा कि जितेंद्र सिंह और मुन्ना सिंह अचानक से शराब के नशे में पापा के पास तक पहुंचे। देखते ही देखते जितेंद्र सिंह ने उनके ऊपर पिस्टल से 5 गोलियां दाग दी, जिसमें से तीन उन्हें लगी। घायल के अनुसार जितेंद्र सिंह के पास पिस्टल है। बृजेश ने बताया कि उनकी कोई दुश्मनी या रंजिश नहीं है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story