Top Stories

ओमप्रकाश राजभर के उपर हमला, कैसे बचे बताया

Shiv Kumar Mishra
14 Feb 2022 11:21 AM GMT
ओमप्रकाश राजभर के उपर हमला, कैसे बचे बताया
x

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) सोमवार को वाराणसी में अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन में पहुंचे थे, जहां उनको विरोध का सामना करना पड़ा। राजभर जैसे ही अपने बेटे के साथ नामांकन दाखिल करने वाराणसी कलेक्ट्रेट पहुंचे उसी वक्त बड़ी संख्या में अधिवक्ता और बीजेपी कार्यकर्ता उनके सामने विरोध करने लगे और जमकर नारेबाजी करने लगे। वहीं, राजभर के समर्थकों ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के गिरेबां पर हाथ डाला गया है।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आज वाराणसी कचहरी परिसर में शिवपुर विधानसभा से सपा-सुभासपा गठबंधन के प्रत्याशी डॉ.अरविंद राजभर का नामांकन कराने पहुँचेतो भाजपा के गुंडे काली कोट में पहले से मौजूद थे और परिसर में मेरे एवं प्रत्याशी के साथ अभद्रता करने पर उतारू थे,और सरेआम हम दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे थे, जनता जिस प्रकार महगांई,बेरोजगारी, शिक्षा,स्वास्थ्य,बिजली आदि मुद्दों पर सपा गठबंधन को वोट देकर भाजपा का गांव-गांव से खदेड़ा कर रही है उतना भाजपा की बौखहत गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है,मैं भारतीय निर्वाचन आयोग से मांग करता हूँ ऐसे गुंडों पर तत्काल कार्यवाही करें।

वकीलों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नारेबाजी करने पर सपा-सुभासपा के कार्यकर्ताओं ने भी नारेबाजी की, जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

वहीं, ओमप्रकाश राजभर के समर्थकों का कहना था, "भारतीय जनता पार्टी गुंडई पर उतारू हो गई है, काले कोट में अंदर में गुंडे बैठे हुए हैं।" उन्होंने प्रदेश सरकार के गृह विभाग और जिलाधिकारी से ओमप्रकाश राजभर के लिए सुरक्षा की मांग की। इस बीच, ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर निशाना साधा।

Next Story