Top Stories

छत से नीचे दरवाजे पर गिरा दर्जी, नुकीली कीलों में फंसा रहा शव

सुजीत गुप्ता
30 Nov 2021 11:28 AM GMT
छत से नीचे दरवाजे पर गिरा दर्जी, नुकीली कीलों में फंसा रहा शव
x

वाराणसी के सिगरा थाना के महमूरगंज स्थित पंचशील नगर कॉलोनी में दर्जी की छत से नीचे मकान के गेट पर गिरने से मौत हो गई। घंटे भर तक गेट पर ही औंधे मुंह दर्जी का शव पड़ा रहा। सुबह में आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचित किया। सिगरा पुलिस, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल की छानबीन की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिगरा थाना अंतर्गत महमूरगंज क्षेत्र की पंचशील नगर कॉलोनी निवासी में अंडर गारमेंट व्यवसायी शिवकुमार अग्रवाल का मकान है। मकान के पिछले हिस्से में उनका होजरी का कारखाना है। कारखाने में चंदौली के बलुआ क्षेत्र के समोधपुर निवासी गंगा सागर विश्वकर्मा (60) हेल्पर के तौर पर बीते 5 साल से काम करते थे। उनका परिवार समीप के ही रानीपुर मोहल्ले में किराए पर रहता है। गंगा सागर कारखाने में ही रहते थे। मंगलवार को वर्कर पारस कारखाना पहुंचा तो मुख्य द्वार के गेट के नुकीले रॉड में गंगा सागर का शव फंसा देख उसकी चीख निकल गई।

सूचना पाकर गंगा सागर का बेटा पवन कारखाने पर पहुंचा। पवन की सूचना पर सिगरा थाने की पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड के साथ घटनास्थल पर पहुंची। एसीपी चेतगंज अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यही प्रतीत हो रहा है कि बुजुर्ग की मौत एक हादसा है। कारखाने और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक कर यह पता लगाया जा रहा है कि बुजुर्ग गेट पर लगे रॉड पर कैसे गिरे। वहीं, पवन ने कहा कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है और इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story