Top Stories

कांग्रेस में शामिल होने की उडी अफवाह का वरुण गाँधी ने बोली ये तीन बातें!

Shiv Kumar Mishra
12 Oct 2021 12:04 PM GMT
कांग्रेस में शामिल होने की उडी अफवाह का वरुण गाँधी ने बोली ये तीन बातें!
x

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी को छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की बात पर सांसद वरुण गांधी ने अब बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पूरे मसले को सिर्फ तीन शब्दों में समेट कर अपनी बात को खत्म कर दिया. उन्होंने सिफ इतना कहा कि 'ये सब अफवाह'. मिडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने इस मसले पर ज्यादा कुछ नहीं बोला. हालांकि इससे पहले उनके कांग्रेस में जाने की लगातार चर्चा चल रही थी. हालात यहां तक आ गए थे कि प्रयागराज में एक कांग्रेस नेता ने सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी की फोटो लगा कर पोस्टर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था और उस पर उनका स्वागत किया जा रहा था. पोस्‍टर पर लिखा था कि कांग्रेस में आपका स्वागत है, साथ ही लिखा था दुख भरे दिन बीते रे भईया अब सुख आयो रे. पोस्टर जारी करने वाले स्‍थानीय नेता इरशाद उल्ला हैं.

अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा तो हुई चर्चा

सांसद वरुण गांधी ने लखीमपुर में हुई हिंसा के बाद एक के बाद एक ट्वीट कर व सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जताई थी. पार्टी लाइन पर नहीं चलने और विरोधाभासी बयान देने के बाद ये चर्चा शुरू हो गई थी कि वरुण जल्द ही बीजेपी को छोड़ेंगे. इसके साथ ही अफवाह उड़ी की वे कांग्रेस में जा रहे हैं. लेकिन अब वरुण गांधी ने बयान देकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

इस बात से और मिली हवा

वहीं बीजेपी हाईकमान ने भी हाल में वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह नहीं दी थी. इसके बाद वरुण गांधी के साथ ही मेनका गांधी के भी कांग्रेस में जाने की अफवाह उड़ी थी. हालांकि मेनका गांधी ने भी बयान जारी कर इस बात पर विराम लगा दिया था. उन्होंने कहा था कि वे लंबे समय से कार्यकारिणी में रही हैं, और इन बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. बदलाव होना चाहिए. उन्होंने कहा था कि नए लोगों को मौका मिलना चाहिए और वे इसकी समर्थक हैं. बीजेपी छोड़ने की बात को उन्होंने भी सिरे से नकार दिया था.

Next Story