लाइफ स्टाइल

कैटरीना कैफ संग इंगेजमेंट को लेकर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कर दिया ये बड़ा खुलासा

Arun Mishra
17 Oct 2021 6:29 AM GMT
कैटरीना कैफ संग इंगेजमेंट को लेकर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कर दिया ये बड़ा खुलासा
x
एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी फिल्म सरदार उधम (Sardar Udham) को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इसी बीच उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. काफी समय से विक्की कौशल को लेकर ये खबर आ रही है कि वो कैटरीना कैफ Katrina Kaif) को डेट कर रहे हैं. हालांकि ऑफिशियल तौर पर इस मामले में ना तो कैटरीना कैफ ने ना कुछ कहा है और ना विक्की कौशल ने कुछ बोला. बीते दिनों ऐसी खबर आ रही थी कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सगाई कर ली है. बाद में इन खबरों को महज एक अफवाह करार दिया गया. इन दिनों विक्की कौशल अपनी फिल्म सरदार उधम का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी दौरान एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की.

विक्की कौशल ने सगाई पर तोड़ी चुप्पी

विक्की ने कहा, 'ये जितनी भी अफवाहें उठती है वो महज मीडिया की देन होती है. जब सही समय आएगा तो हम सगाई कर लेंगे.' इंटरव्यू के दौरान विक्की ने हंसते हुए कहा, 'इस तरह की खबरें आपके दोस्त ही फैलाते हैं. जल्द ही मैं सगाई भी करुंगा.. जब समय होगा. वो भी टाइम जल्द आएगा.'

विक्की-कैटरीना अफेयर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें उस दौरान सुर्खियों में छा गई जब अंबानी की होली पार्टी में इस कपल को एक साथ स्पॉट किया गया. उसके बाद कितनी बार विक्की कौशल कैटरीना कैफ के घर जाते हुए स्पॉट हुए तो कभी किसी इवेंट में दोनों को एक साथ आते-जाते देखा गया. शुक्रवार को विक्की की फिल्म सरदार उधम की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कैटरीना कैफ भी पहुंचीं.

घरवालों का रिएक्शन

वहीं स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने कहा था कि मुझे याद है सुबह विक्की जब जिम गया था उस दौरान सगाई की खबरें आने लगीं. जब वो घर वापस लौट कर आया तो मम्मी पापा ने कहा-तेरी सगाई हो गई है, मिठाई तो खिला दे. उस दौरान विक्की ने कहा जितनी असली सगाई हुई है उतनी असली मिठाई भी खा लो.

Next Story