Top Stories

महिला सिपाही से अश्लील हरकतें करते हुए DSP का वीडियो हुआ वायरल, पोक्सो एक्ट के तहत डीएसपी हुए गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
11 Sep 2021 6:16 AM GMT
महिला सिपाही से अश्लील हरकतें करते हुए DSP का वीडियो हुआ वायरल,   पोक्सो एक्ट के तहत डीएसपी हुए गिरफ्तार
x
महिला ही नहीं उसके आठ साल के बच्चे से भी की अश्लील हरकत

हाल ही में सोशल मीडिया पर राजस्थान के एक डीएसपी का महिला सिपाही संग अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में डीएसपी महिला सिपाही के अलावा एक नाबालिग मासूम बच्चे के साथ भी अश्लील हरकत करते नजर आ रहे थे। गुरुवार को ही डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया, उसके बाद डीएसपी के उदयपुर में होने की जानकारी पर एसओजी की टीम द्वारा उदयपुर के अनंता रिसोर्ट से उन्हें गिरफ्तार किया है। जिसके बाद टीम उन्हे जयपुर ले गई।

जानकारी के मुताबिक, एसओजी की चाइल्ड पॉर्नोग्राफी टीम द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। डीएसपी हीरालाल सैनी को गिरफ्तार करने के बाद सबसे पहले प्रारंभिक पूछताछ के लिए उदयपुर के अंबामाता थाने में लाया गया था। अंबामाता थाने में लाने के बाद कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए एसओजी की टीम डीएसपी को लेकर जयपुर के लिए रवाना हुई। गृह विभाग द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए एसओजी को जांच देने का निर्णय लिया था। हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 11,12,13 और 14 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

2 मिनट 38 सेकेंड के इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अजमेर जिले के ब्यावर में तैनात पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) हीरालाल सैनी एक महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं और अश्लील हरकतें कर रहे हैं। शर्म करने वाली बात ये है कि महिला का 8 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में है, उसके साथ भी सीओ हीरालाल सैनी अश्लील हरकतें कर रहे हैं।

महिला कांस्टेबल का पति इस वीडियो को लेकर एसपी के पास शिकायत करने गया था। गौर करने वाली बात ये है कि 13 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल की तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर लगाई थी। महिला का आठ साल का बेटा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है। सीओ हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल ने मिलकर यह वीडियो बनाया है।

Next Story