लाइफ स्टाइल

बेटे आर्यन को जब जमानत नहीं मिली तो रोते हुए गौरी खान का वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
9 Oct 2021 2:49 AM GMT
बेटे आर्यन को जब जमानत नहीं मिली तो रोते हुए गौरी खान का वीडियो हुआ वायरल
x

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किला कोर्ट ने गुरुवार को मामले की सुनवाई के बाद आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। मामले में शुक्रवार को हुई सुनवाई में आर्यन की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। इसका मतलब है कि आर्यन खान सहित सभी 8 आरोपियों को अब जेल मे रहना पड़ेगा।

वहीं, अपने बेटे को इस हालत में देख बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान काफी परेशान हैंं। दोनों अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, लाख कोशिश के बाद भी आर्यन को बेल नहीं मिल सकी। इस बीच अब इंटरनेट पर गौरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रोती नजर आ रही हैं।


दरअसल, कोर्ट ने ड्रग्स केस में हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को एक राहत देते हुए एनसीबी के लॉकअप में आरोपियों को परिवार से मिलने की अनुमति दी थी। ऐसे में आर्यन से मिलने उनकी मां गौरी खान एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। उनके साथ शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। इस दौरान आर्यन से मिलने के बाद गौरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सामने आए वीडियो में गौरी एक कार में बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना हाथ अपने मुंह पर रखा है और वह लगातार रो रही हैं। बेटे को इस हालत में देख उनके चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दे रही है। इस दौरान गौरी सफेद रंग शर्ट और ब्लू जींस में नजर आईं। वह कार की पीछे वाली सीट के एक तरफ दोनों पैर की मदद से सिर टिकाए बैठी हैं। इसके बाद शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी कार में आकर बैठती हैं और कार चल पड़ती है।

Next Story