Top Stories

राजधानी लखनऊ में सरेआम गुंडागर्दी, युवक को पीटा, पुलिस के साथ भी अभद्रता, वीडियो हुआ वायरल

Video of hooliganism goes viral in Lucknow, young man beaten fiercely
x

राजधानी लखनऊ में सरेआम गुंडागर्दी, युवक को पीटा, पुलिस के साथ भी अभद्रता।

राजधानी लखनई में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी साथ ही पुलिस के साथ भी अभद्रता की।

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ के मशहूर हजरतगंज इलाके में कुछ रईसजादों ने जमकर बवाल मचाया। इन लोगों ने सरेआम कार सवार युवकों को जमकर पीटा और उनका फोन भी तोड़ डाला। हंगामा होते देखते हुए पुलिस (UP Police) जब मौके पर आई तो उनके साथ भी अभद्रता की गई और उनके साथ भी मारपीट करने की कोशिश की गई है।

हजरतगंज चौराहे का है मामला

लखनऊ का हजरतगंज चौराहा शहर के व्यस्तम इलाकों में से है, जहां पर पुलिस की हमेशा निगरानी रहती है। लेकिन बुधवार की देर शाम को यहां रईसजादों का किसी बात को लेकर दूसरी कार में सवार युवकों से झगड़ा हो गया। इसके बाद तो इन लोगों ने बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया। पैसे की हनक इन पर इस कदर सवार थी कि इन्होंने कुछ नहीं देखा और कार सवार युवकों से मारपीट करने लगे, यहीं नहीं उन्होंने दूसरे पक्ष के युवकों के सेलफोन तक तोड़ दिए।

पुलिस के साथ भी अभद्रता

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने विवाद को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन ये रईसजादे तो किसी की सुनने को तैयार नहीं थे और उन्होंने पुलिस के साथ भी अभद्रता करना शुरू कर दिया है। उनके सिर पर गुस्सा इस कद्र सवार था कि उन्होंने पुलिस वालों के साथ भी मारपीट करने की कोशिश की।

घटना का वीडियो वायरल

इस बीच काफी देर तक सड़क पर बवाल मचता रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। हैरानी की बात है कि इतनी चहल-पहल वाली जगह पर भी इन रईसजादों ने जमकर बवाल किया, जैसे इन्हें कानून का कोई डर नहीं है। झगड़ा किस बात पर शुरू हुआ, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। बड़ा सवाल यह भी है कि एक तरफ जहां यूपी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर इतने बड़े-बड़े दावा करती हैं वहीं यूपी के राजधानी में ही ऐसी घटना बड़ा सवाल खड़ा करती है।

Also Read: मुज़फ्फरनगर से भागकर मेरठ के होटल मे रुके थे प्रेमी और प्रेमिका, सूचना पर पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर देखा तो मिली दोनों की लाश

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story