Top Stories

हाथ में बंदूक लेकर फायरिंग करने वाली महिला का वि‍डियो वायरल, तलाश में जुटी पुलिस

सुजीत गुप्ता
17 Dec 2021 5:55 AM GMT
हाथ में बंदूक लेकर  फायरिंग करने वाली महिला का वि‍डियो वायरल, तलाश में जुटी पुलिस
x

अतीत में हुए कई हादसों के बावजूद शादी-ब्‍याह या खुशी के किसी दूसरे मौके पर भौकाल बनाने के चक्‍कर में असलहा लहराने और हर्ष फायरिंग करने का सिलसिला थमा नहीं है। पूर्व की घटनाओं से कोई सबक लेने को तैयार नहीं है। इधर, हर्ष फायरिंग करने के साथ ही इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का चलन भी शुरू हो गया है। बुधवार रात से इसी तरह का एक वीडियो गोरखपुर में खूब वायरल हो रहा है।

गोरखपुर के सिकरीगंज इलाके में किसी समारोह के दौरान एक महिला की हर्ष फायरिंग का व‍िडि‍यो वायरल हो गया है। विडियो में एक व्यक्ति हर्ष फायरिंग के लिए महिला को हाथ में असलहा देते दिख रहा है। इसके बाद महि‍ला हवा में एक के बाद एक कई गोलियां दागकर अपनी खुशी का इजहार करती है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महिला और उसके साथ दिख रहे लोगों की तलाश कर रही है।

खास बात यह है कि इस वीडियो में एक महिला हर्ष फायरिंग करती दिख रही है। वायरल वीडियो में सिकरीगंज क्षेत्र के एक गांव में किसी समारोह के दौरान एक शख्‍स एक महिला को बच्चों की मौजूदगी में असलहा चलाने के गुर सिखाता दिख रहा है। वह महिला के हाथ में असलहा देता है और उसे फायरिंग करने के लिए कहता है। इसके बाद महिला एक-एक कर कई गोलियां हवा में दाग देती है।

महिला जिस तरह से फायरिंग कर रही है उससे यह तो साफ दिख रहा है कि गोलियां दागने में वह बिल्‍कुल अनाड़ी है लेकिन हर्ष फायरिंग के उत्‍साह में बच्चों की मौजूदगी के बावजूद वह ऐसा करने से बाज नहीं आ रही है। महिला के फायरि‍ंग करने के बाद जिस व्यक्ति ने उसे असलहा दिया था उसने खुद भी कई गोलियां हवा में दागीं। सिकरीगंज पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।



Next Story