लाइफ स्टाइल

BIGN EWS: एक्ट्रेस पायल घोष की हत्या करने की कोशिश, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Shiv Kumar Mishra
21 Sep 2021 6:46 AM GMT
BIGN EWS: एक्ट्रेस पायल घोष की हत्या करने की कोशिश, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
x

एक्ट्रेस पायल घोष का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पायल घोष ने दावा किया है वे एसिड अटैक से बाल बाल बची हैं. साथ ही पायल का ये भी आरोप है कि कुछ लोगों ने उन्हें रॉड से हमला कर हत्या करने की कोशिश की है. पायल का कहना है कि वे अपने घर मुंबई वापस जा रही थीं. कार में चढ़ते वक्त कुछ लोगों ने उनपर हमला करने की कोशिश की और उनके पास मौजूद सामान को छीनने लगे. उन लोगों के पास एक बोतल थी. जिसमें पायल के मुताबिक एसिड था. पायल के मुताबिक, उन पर हमला करने वाले लोगों ने मास्क पहना था. उन्होंने पायल के सिर पर और हाथों पर मारने की कोशिश की. इसके बाद जब पायल ने मदद के लिए पुकारना शुरू किया तो वो लोग भाग गए. पायल ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें वे हाथ की चोट दिखा रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए पायल ने लिखा- दर्द की वजह से पूरी रात सो नहीं सकी. पायल के साथ ये हादसा मुंबई के अंधेरी इलाके में हुआ था.

वायरल वीडियो में पायल ने कहा- उनके हाथ में बोतल थी. मुझे नहीं पता उसमें क्या था. शायद उसमें एसिड था या कुछ और भी हो सकता है. उन्होंने मुझे रॉड से मारने की कोशिश की. मैं मदद के लिए चिल्लाई तो रॉड मेरे बाएं हाथ में गिर गया और मैं घायल हो गई. ''ऐसी चीज मेरे साथ पहले कभी नहीं हुई थी. कभी भी नहीं. मुंबई में ये पहली बार था जब मेरे साथ ऐसा वाकया हुआ. अब पुलिस में केस दर्ज कराऊंगी. हालांकि मैं उन बदमाशों का चेहरा नहीं देख सकी.''

इस हादसे के बाद पायल घोष सदमे में हैं. जो कुछ भी उनके साथ हुआ उसपर वो यकीन नहीं कर पा रहीं. पायल घोष के फैंस जल्द उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. फैंस ने पायल घोष का सपोर्ट किया है और उनके साथ होने की बात लिखी है. पायल घोष तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. पिछले साल सितंबर में पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मोर्चा खोला था. पायल का दावा था कि 2013 में डायरेक्टर ने उन्हें हैरेस किया था.


Next Story