लाइफ स्टाइल

Urfi Javed का नया कारनामा, शरीर पर लपेटी साइकिल की चेन, यूजर्स बोले चेन लपेट कर क्यों छीना सबका चैन

Desk Editor Special Coverage
10 Dec 2022 8:40 AM GMT
Urfi Javed का नया कारनामा, शरीर पर लपेटी साइकिल की चेन, यूजर्स बोले  चेन लपेट कर क्यों छीना सबका चैन
x
उरफी जावेद के बिना कपड़ों के हुआ वीडियो वायरल

सोशल मीडिया सेंसेशल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अतरंगी अवतार के लिए जानी जाती हैं। बेहद बोल्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली उर्फी अब अपने अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लाइमलाइट बटोरती हैं। उर्फी आए दिन अपने आउटफिट्स के साथ कोई न कोई ऐसा नया एक्सपेरिमेंट करती हैं कि जिसे देखने वालों की आंखें खुली रह जाती हैं।

उर्फी (Urfi Javed) अपने हर लुक और ड्रेसिंग को लेकर हमेशा ट्रोल भी होती हैं। पिछली बार उन्होंने नेट से बनी ड्रेस पहनी थी, जिसके कारण वो काफी ट्रोल भी हुई थीं। अब तक उन्होंने न जानें किन किन चीजों से अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी अपने इंस्टाग्राम पर रोजाना नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल में एक्ट्रेस ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ऐसा कारनामा किया है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी ने साइकिल की चेन से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद (Uorfi Javed New Video) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से अपने लुक को लेकर चर्चा में तो आईं हैं साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो में उर्फी पहले साइकिल चलाती नजर आती हैं। जिसमें वह ओलिव ग्रीन कलर के शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहने हुईं नजर आ रही हैं।



फिर अचानक उनकी साइकिल की चेन टूट जाती है। इसके बाद वो अचानक ही कुछ सोचती और चेन को अपनी बॉडी पर लपेटे नजर आती हैं। उर्फी ने बिना कपड़े पहने हुए सिर्फ साइकिल की चेन से अपनी बॉडी को कवर किया। इस दौरान वो अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए डांस करती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हील्स कैरी की। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'साइकिल की चेन।

एक्ट्रेस के वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जितेंद्र नाम के यूजर ने लिखा कि 'उर्फी ने मेरी साइकिल की चेन चुरा ली है।' नितिन नाम के यूजर ने लिखा कि 'किस बच्चे की साइकिल की चेन है?' कमलेश नाम के यूजर ने लिखा कि 'यह सब क्या देखना पड़ रहा है..अच्छा है मैं अंधा हूं।'एक अन्य यूजर ने लिखा,'मैडम ने सबका चैन चुरा लिया है।'



Next Story