Top Stories

लापरवाही से गाड़ी चलाने पर टोका तो तैश में आकर युवक ने 5 लोगों को कुचला, महिला समेत दो की मौके पर मौत

Shiv Kumar Mishra
11 Oct 2021 6:27 AM GMT
लापरवाही से गाड़ी चलाने पर टोका तो तैश में आकर युवक ने 5 लोगों को कुचला, महिला समेत दो की मौके पर मौत
x

हरियाणा के करनाल में एक सिरफिरे युवक ने अपने पिता के सामने ही 5 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. जिन लोगों पर युवक ने गाड़ी चढ़ाई, उन्होंने 'गाड़ी तेज चलाने' की शिकायत की थी. इससे नाराज सिरफिरे युवक ने शादी की विदाई के दिन ही 5 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी.

दरअसल, करनाल के कस्बा नीलोखेड़ी में एक सड़क हादसे ने सबको हैरान कर दिया है. इस सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक घर में शादी थी, मेहमान आए हुए थे, घर में भीड़ भाड़ थी, गांव का एक लड़का जिसे पहले भी कई बार समझाया जा चुका था कि गाड़ी तेज़ मत चलाए, फिर भी गाड़ी तेज चला रहा था.

ल शादी वाले दिन भी उसे समझाया पर तब बात शान्त हो गई. शादी हो गई आज रिश्तेदार घर जा रहे थे, तभी उस युवक के पिता को भी इस बात की शिकायत की गई थी कि आपका बेटा तेज़ गाड़ी चलाता है. इस बात से नाराज युवक ने अपने पिता के सामने ही घर के बाहर खड़े 5 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें से एक महिला की समेत दो लोगों की मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. युवक अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया.

अब तक इस हादसे में एक महिला और एक व्यक्ति की मौत हो गई, जो आपस में रिश्तेदार हैं. वहीं 3 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं. करनाल के SP गंगा राम पूनियां ने मौके का मुआयना भी किया. वहीं आरोपी युवक और उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हो गया. परिवार वालों का कहना है कि जब आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक हम पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे.


Next Story