Top Stories

जब मुझे रोज 300 मर्दों संग बनाने पड़ते थे संबंध, आज रिंग में दुश्मनों के छुड़ा रही छक्के

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2021 12:31 PM GMT
जब मुझे रोज 300 मर्दों संग बनाने पड़ते थे संबंध, आज रिंग में दुश्मनों के छुड़ा रही छक्के
x

सभी को लगता है कि पोर्न स्टार्स की जिंदगी बहुत ही ऐश और आराम वाली है पर कई पोर्न स्टार्स ने इंटरव्यू के जरिए लोगों के सामने इस ग़लतफहमी को दूर किया है और बताया है कि उन्हें किस तरह उत्पीड़ित किया जा रहा है.

अभी हाल ही में एक पोर्न अभिनेत्री ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनकी जिंदगी कितनी परेशानियां से भरी हुई है. इन सब विवादों के बीच में ही 90 के दशक की नामी पोर्न एक्ट्रेस जैस्मिन (Porn Actress Jasmine) ने इस दलदल से बाहर आने का निश्चय किया और आज वह अपना जीवन एक प्रोफेशनल रेसलर के तौर पर बिता रही हैं. अभी हाल ही में जैस्मिन द्वारा अपने जिंदगी के अनुभव लोगों के साथ शेयर किये गए थे.

1990 में अमेरिका के पोर्न इंडस्ट्री में में जैस्मिन एक नामी सितारा बनी हुई थी. पोर्न इंडस्ट्री में जैस्मिन को रातों रात लोकप्रियता तब मिली थी जब उन्होंने एक फिल्म में उन्होंने एक साथ 300 मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बना डाले थे.

इसके बाद तो जैस्मिन को पोर्न वर्ल्ड की स्टार कहा जाने लगा था. लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद ही इस फील्ड से खुद को अलविदा कह दिया था. इसके बाद जैस्मिन ने रेसलिंग में अपना हाथ आजमाया था और आज वह कामयाब रेसलर के तौर पर नाम जानी जाती है.

रेसलिंग के अलावा एक्टिंग में भी अपना करियर बनाना चाहती है जैस्मिन

अनफ़िल्टर्ड नाम से प्रकाशित पॉडकास्ट में जैस्मिन ने अपना एक्सपीरियंस अपने फैंस को शेयर किया है जिसमें उन्होंने लोगो को बताया है कि कोई भी व्यक्ति उन बातों को याद नहीं रखना चाहता जिसने उसको दुख दिए है. खैर, मेरे द्वारा 300 लोगों के साथ बनाए गए वीडियो से मुझे कोई भी आप्पती नहीं है. वह अनुभव भी बहुत ही ज्यादा मजेदार था.

उन्होंने अपने पोर्न फिल्मों का एक्सपीरियंस सबके सामने शेयर करते हुए बताया कि उनको पोर्न के लिए 10 घंटे तक काम करना पड़ता था. उन्हें ऐसा लगने लगता था कि वह एक सर्कस में काम कर रही है, जहां पर लोगो को उस काम खत्म करने से ही मतलब था, इंसान की जान कि उन्हें बिल्कुल परवाह नहीं थी.पोर्न एक्ट्रेस से रेसलर बनी जैस्मिन ने अपनी स्टोरी काफी लोगों के साथ शेयर की है

अचानक ही बदल दिया अपना प्रोफेशन

जैस्मिन ने साफ तौर से जाहिर किया कि पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से वो बिल्कुल भी खुश नहीं थी और इसके लिए उन्हें अपना प्रोफेशन बदलने का फैसला लेना पड़ा. उन्होंने बताया कि उनको बचपन से ही रेसलिंग में खूब रुचि थी.

और इसी वजह से पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा करने के बाद उन्होंने इस प्रोफेशन को चुनना ठीक समझा. जैस्मिन ने इसके लिए काफी महीनों तक रेसलिंग की क्लासेस भी लिए. है आज तो वह रिंग में अपने दांव पेंच से कई बड़े बड़े खिलाड़ियों को भी चित्त कर देती है. आजकल वह रेसलिंग के साथ ही साथ एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा रही है.

Next Story