Top Stories

जब नोएडा में डोर टू डोर कैंपेन के लिए पहुंचे मनोज तिवारी, करना पड़ा जनता के विरोध का सामना लोग जूते दिखाने लगे

Shiv Kumar Mishra
3 Feb 2022 8:46 AM GMT
जब नोएडा में डोर टू डोर कैंपेन के लिए पहुंचे मनोज तिवारी, करना पड़ा जनता के विरोध का सामना लोग जूते दिखाने लगे
x

नोएडा में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह का प्रचार करने पहुंचे सांसद मनोज तिवारी को विरोध का सामना करना पड़ा है.

वहीं विरोध कर रहे लोगों ने न सिर्फ उनके खिलाफ नारेबाजी की, बल्कि, उन्हें जूता तक दिखा दिया और अखिलेश ज़िंदाबाद के नारे भी लगाये. उनके कार्यकर्म में इस तरह की हरकत से लोग हैरान रह गये.

बता दें कि मनोज तिवारी बीजेपी प्रत्याशी पंकज सिंह के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन करने के लिए पहुंचे थे. इसकी शुरुआत उन्होंने सेक्टर-17 स्थित झुग्गी झोपड़ियों से की और यहीं उनका विरोध हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने इस दौरान अखिलेश यादव 'जिंदाबाद' के भी नारे लगाए और इस दौरान एक युवक ने उन्हें जूता दिखा दिया.


विरोध के बावजूद मनोज तिवारी ने श्रमिक कुंज, सेक्टर-66, सेक्टर-71, सेक्टर-82 में डोर टू डोर कैंपेन चला कर लोगों से पंकज सिंह को भारी बहुमत से जिताने की अपील की.

कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

बता दें कि कई जगहों पर सांसद मनोज तिवारी के आने की सूचना से मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. इस दौरान कोविड के नियमों का उल्लंघन भी हुआ. धक्का-मुक्की के बीच सांसद मनोज तिवारी लोगों से बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगते दिखे.

Next Story